पंचकूला हिंसा मामलाः हनीप्रीत पर आज भी तय नहीं हो पाए आरोप, फिर टली सुनवाई

punjabkesari.in Wednesday, Feb 21, 2018 - 04:49 PM (IST)

पंचकूला(उमंग श्योराण): डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत सिंह की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत की पंचकूला कोर्ट में पेशी पूरी हुई। इस दौरान हनीप्रीत और आरोपियों पर पंचकूला कोर्ट में भारी बहस हुई। वहीं, इसको लेकर अगली सुनवाई 6 मार्च को होगी।इस मामले में हनीप्रीत समेत 15 लोगों के खिलाफ SIT ने 28 नवंबर को पंचकूला कोर्ट में 1200 पेज की चार्जशीट दाखिल की थी।

गौरतलब है कि 25 अगस्त को पंचकूला में दंगे भड़काने की मुख्य आरोपी और डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत सिंह की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत को पंचकूला की सेशन कोर्ट में पेश किया गया। हनीप्रीत के खिलाफ FIR नंबर 345 में  IPC की धारा 121, 121ए, 216, 145, 150, 151, 152, 153 और 120बी के तहत मामला दर्ज है। कोर्ट में इस मामले से जुड़े अन्य आरोपियों को भी पेश किया गया।

इससे पहले भी अदालत ने हनीप्रीत व अन्य आरोपियों को पूरी चार्जशीट मुहैया कराने के आदेश दिए थे। जिसके बाद अब आरोप तय करने पर बहस हुई। साथ ही उसकी सहयोगी सुखदीप कौर को अंबाला जेल से लाकर पंचकूला की सेशन अदालत में पेश किया गया था। हनीप्रीत साध्वी यौन शोषण मामले में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद पंचकूला में हिंसा भड़काने और देशद्रोह मामले की आरोपी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static