3 माह के मासूम के साथ महिला ने निगला जहर,, सुसाइड नोट में बताई मौत की वजह

punjabkesari.in Friday, Aug 18, 2017 - 10:59 AM (IST)

झज्जर(प्रवीन धनखड़):झज्जर जिले की कुलाना पुलिस चौकी के अंतर्गत आने वाले गांव चांदपुर में एक महिला ने अपने तीन माह के मासूम के साथ जहरीला पदार्थ खा लिया। पुलिस को मौके से महिला द्वारा लिखित एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। जिसमें मृतका ने पति की बेवफाई के बारे में लिखा था, जो गुरुवार को घर के बिस्तर से मिला।निशु द्वारा जान देने की मुख्य वजह पति अजय के जेठानी के साथ अवैध संबंध बताए गए हैं। इसकी भनक लगने और पति को कई बार समझाने के बाद भी हर बार उसे ही फिजिकली टॉर्चर मिलने के बाद निशु ने आपा खोया और गुरुवार को अपने बच्चे समेत उस समय जान दे दी, जब घर पर कोई नहीं था।
PunjabKesari
जानकारी अनुसार चांदपुर के रहने वाले अजय की शादी 22 नवम्बर 2015 को भम्भेवा गांव की रहने वाली निशा उर्फ़ निशु के साथ हुई थी। अजय झज्जर के सामान्य अस्पताल में कैंटीन चलाता है। बताया जाता है कि घटना वाले दिन अजय  कैंटीन में झज्जर आया हुआ था और उसके परिवार वाले उसके ननिहाल में किसी मौत पर शोक जताने गए हुए थे। घर में उसकी पत्नी नीशु अकेली थी। दोपहर बाद में नीशु ने पहले तो अपने तीन माह के बेटे यश को जहर खिलाया और बाद में स्वयं भी जहर खा लिया।
PunjabKesari
दोपहर बाद जब अजय के ननिहाल से शोक जताने के बाद अजय के परिवार वाले गांव चांदपुर में घर पहुंचे तो नीशु व यश बुरी तरह से तडफ़ रहे थे। परिजन उसी समय दोनों को उपचार के लिए झज्जर के एक निजी अस्पताल लेकर आए। यहां पहुंचते ही नीशु ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया, जबकि चिकित्सकों ने यश की गंभीर हालत को देखते हुए उसे रोहतक पी.जी.आई. रेफर कर दिया। वहां पी.जी.आई. पहुंचते ही यश ने भी दम तोड़ दिया। 
PunjabKesari
हालांकि परिजनों ने निशु और उसके 3 माह के बेटे की मौत का कारण दहेज प्रताड़ना बताया है। पुलिस ने नीशु के परिजनों की शिकायत पर उसके पति अजय व उसकी जेठानी सुमन के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। परिजनों ने पुलिस से आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की गुहार लगाई है ।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static