छेड़छाड़ का आरोप लगाकर युवक को पीटा, लूटा 15 लाख से भरा बैग

punjabkesari.in Saturday, Dec 16, 2017 - 07:12 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित ओबेरॉय): शुक्रवार को हरियाणा के यमुनानगर शहर के बीचो-बीच गुंडागर्दी की लाईव तस्वीरें देखने को मिली, बाईक सवार होकर आए तीन बदमाशों ने पहले एक बाईक सवार को रोककर लोहे से बुरी तरह पीटा, फिर 15 लाख रूपए की लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। खास बात यह है कि इस बार लुटेरों ने भीड़ और पुलिस को चकमा देने के लिए लूट का एक नया तरीका भी इजाद कर लिया है। जिस समय बदमाश युवक को पीट रहे थे उस समय वह लोगों को यह भी बोल रहे थे कि युवक ने उनकी बहन को छेड़ा हैं। पुलिस ने पिटाई का लाईव वीडियों कब्जे में लेकर दोनों एंगलों से जांच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

मामला यमुनानगर के गोबिंदपुरी इलाके का है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि, बाईक पर आए तीन लोग एक बाईक सवार को सरेराह रोक लेते हैं। उसके बाद तीनों मिलकर लोहे की रॉड और डंडों से युवक पर हमला कर देते हैं। काफी देर तक युवक को बर्बरता से पीटते हैं और युवक के पास पैसों से भरा बैग छीन लेते हैं। भीड़ को चकमा देने के लिए तीनों बदमाश बार-बार यह बोल रहे थे कि पिटने वाले युवक ने उनकी बहन को छेड़ा हैं।

PunjabKesari

पीड़ित युवक संजय वर्मा ने बताया कि, वह एक निजी कंपनी में काम करता है। वह जब तीन कस्टमरों से करीब 15 लाख रूपये की पेमेंट लेकर लौट रहा था तभी कुछ हमलावरों ने सुनियोजित तरीके से उसे गोबिंदपुरी में घेर लिया और उसपर हमला कर दिया। संजय वर्मा ने बताया कि हमलावरों के टारगेट पर कैश बैग था, और उसके लिए वह उसकी जान भी ले सकते थे।

PunjabKesari

इस सारी घटना को पास की एक बिल्डिंग में एक व्यक्ति ने इस पूरी वारदात की घटना का वीडियो बना लिया। यमुनानगर पुलिस ने सीआईए स्टाफ को भी मौके पर बुलाकर लूट के एंगल पर जांच शुरू कर दी हैं, वही अधिकारी राहगीरों से भी जरूरी पूछताछ कर रहें हैं, संजय वर्मा की टांग में फ्रैक्चर हो चुकी हैं, और उसके सिर पर भी गहरी चोटे लगी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static