केजरीवाल की चिट्ठी के बाद खट्टर का जवाब- वक्त और जगह बताएं, पहुंच जाऊंगा

Monday, November 13, 2017 4:38 PM
केजरीवाल की चिट्ठी के बाद खट्टर का जवाब- वक्त और जगह बताएं, पहुंच जाऊंगा

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का प्रदूषण की समस्या पर बातचीत करने का निमंत्रण स्वीकार कर लिया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री द्वारा लिखी गई चिट्ठी का जवाब देते हुए मनोहर लाल ने कहा कि वह 13 से 14 नवंबर तक दिल्ली में रहेंगे। इसके बाद वे चंडीगढ़ में भी बात करने के लिए उपलब्ध रहेंगे।
PunjabKesari
सीएम खट्टर ने केजरीवाल को पत्र में लिखा कि प्रदूषण की समस्या से निजात पाने के लिए वह अपनी सुविधा के अनुसार मीटिंग के लिए समय और स्थान तय कर लें। हरियाणा सरकार समस्या के समाधान में सहयोग करने को पूरी तरह से तैयार है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल के इस पत्र के बाद अब गेंद दिल्ली के मुख्यमंत्री के पाले में चली गई है।

उल्लेखनीय है कि पराली जलाए को लेकर दिल्ली, हरियाणा व पंजाब में राजनीति गरमा गई थी। केजरीवाल ने पराली के धुएं से बेहाल दिल्ली को इस माहौल से निकालने के लिए हरियाणा के सीएम से मिलने का समय मांगा था। उन्होंने कहा था कि इससे निपटने के लिए सभी को संयुक्त प्रयास करना जरूरी है। केजरीवाल ने कहा था कि स्मॉग के कारण पूरी दिल्ली एक गैस चैंबर बनकर रह गई है। खराब एयर क्वालिटी के कारण स्कूल तक बंद करने पड़ गए हैं। केजरीवाल ने इन हालात के लिए पंजाब व हरियाणा में इस साल पराली जलाने को वजह माना था।

केजरीवाल ने कहा कि वह इस सिलसिले में मिलकर बात करना चाहते हैं और मुख्यमंत्री मनोहरलाल को इसके लिए अपने ऑफिस आने का न्योता दिया। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मनोहरलाल अगर उन्हें बुलाएंगे तो वह उनके पास आकर भी बातचीत करने को तैयार हैं। मुखयमंत्री ने अब केजरीवाल के पत्र का जवाब दे दिया है। कहा, वह मिलने को तैयार हैं। केजरीवाल समय व स्थान तय कर लेें।


 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!