पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने थामा BJP का दामन, खट्टर ने अवैध शराब बिक्री पर JJP के आरोपों पर दिया ये जवाब

punjabkesari.in Saturday, Apr 20, 2024 - 10:42 AM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक) : हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी का कुनबा लगातार बढ़ रहा है। शुक्रवार को हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर खट्टर और कैबिनेट मंत्री जेपी दलाल की मौजूदगी में पूर्व मंत्री और जेजेपी नेता सतपाल सांगवान और इसके कार्यकर्ताओं ने सेक्टर-8 बीजेपी कार्यालय में बीजेपी का दामन थाम लिया। इस मौके पर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर में जेजेपी पर तगड़ा हमला बोला। 
PunjabKesari

आपको बता दें कि सतपाल सांगवान दो बार के विधायक रह चुके है और 2019 में जेजेपी की टिकट पर दादरी से विधानसभा का चुनाव लड़ चुके है। उनकी ज्वाइनिंग पर हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि हरियाणा में बीजेपी में अन्य पार्टी के नेता व कार्यकर्ता अपनी आस्था दिखा रहे है और बीजेपी बड़ा परिवार है और अन्य राजनीतिक दलों में अच्छे आदमी शामिल होना चाहते है, उनको हम पार्टी में ला रहे हैं।

वहीं जेजेपी के नेताओं द्वारा सरकार की मिली भगत से हरियाणा में अवैध शराब बिक्री पर मनोहर लाल खट्टर ने नया विवाद खड़ा कर दिया और जेजेपी के आरोपों पर तगड़ा जवाब दे डाला। उन्होंने कहा कि अगर इस पर मैं मुंह खोलूंगा तो अपना घर खराब हो जाएगा। उनके समय क्या होता था और आज क्या होता है। उनको ज्यादा पता होगा। जांच का विषय प्रदेश के मुखिया बताएंगे। 

PunjabKesari

पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने बीजेपी का दामन थामने के बाद मंच से अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मेरी हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर खट्टर से आज दूसरी बार मुलाकात हुई है। ये अच्छे आदमी है और आज सभी राजनीतिक दलों से मोहभंग होने के बाद बीजेपी में शामिल हो रहे है। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से विनती की और कहा कि आप एक बार हमारे हल्के को देखो। हम बीजेपी को जिताएंगे। 

 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static