‘सरकारी स्कूलों में भी मिलेंगी निजी संस्थाओं जैसी सुविधाएं’

Tuesday, February 13, 2018 12:57 PM
‘सरकारी स्कूलों में भी मिलेंगी निजी संस्थाओं जैसी सुविधाएं’

फरीदाबाद(ब्यूरो): बडख़ल विधानसभा के दयाल नगर स्थित सरकारी स्कूल में लगभग 330 बच्चों को महिला भाजपा जिलाध्यक्ष अनीता शर्मा ने जूते वितरित किए। नए जूते पाकर सरकारी स्कूल के सभी बच्चों के चेहरे पर भारी खुशी उभर आई। उनके माता-पिता ने महिला जिला अध्यक्ष अनीता शर्मा का विशेष धन्यवाद किया।  

जिलाध्यक्ष अनीता शर्मा ने कहा कि उन्होंने दयाल नगर स्थित प्राइमरी स्कूल को 8वीं तक करवाने के लिए जी-जान एक कर दिया है। तब जाकर स्कूल को 8वीं तक का दर्जा हासिल हुआ जिसकी उनको बेहद खुशी है। उन्होंने कहा कि जल्दी ही इस स्कूल में लगभग सभी सुविधाएं उपलब्ध करवाएंगी। इसके लिए वो विधानसभा के सभी सरकारी स्कूलों की हालत सुधारने के लिए सरकारी या गैर सरकारी संस्थाओं से मिलकर स्कूलों की हालत को उच्च स्तर प्रदान करने और बेहतरीन सुविधाओं से सुसज्जित करने की अपील करेंगी। 

अनीता शर्मा ने कहा कि समाजसेवा के क्षेत्र मे अन्य प्राईवेट गु्रपों एवं संस्थानों को भी आगे आना चाहिए। ताकि सरकारी स्कूल के बच्चों को भी वो सभी सुविधाएं मिल सकें, जो प्राईवेट स्कूल के बच्चों को मिलती है। उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल एवं शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा के प्रयासों की भूरि-भूरि प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि वो दिन दूर नहीं, जब लोगों में अपने बच्चो को प्राईवेट स्कूलों की बजाय सरकारी स्कूलों में दाखिला करने की होड़ लगेगी। इस अवसर पर स्कूल के प्राधानाचार्य धर्मदास एवं अध्यापिका नारायण शर्मा ने भाजपा जिलाध्यक्ष का आभार प्रकट किया और कहा कि इस प्रकार के नेक कार्यों से बच्चों के चेहरे पर मुस्कान आती है जो बेशकीमती है। कार्यक्रम में उनके साथ श्याम शर्माए, ललित, अनिल, विनोद, पुष्पा, राजू बेदी, प्रीति शाह, चंचल एवं दयालनगर बस्ती के गणमान्य लोग मौजूद थे।



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!