डांसर सपना चौधरी का बोल्ड अंदाज, भोजपुरी फिल्म में आइटम नंबर से मचाएगी धमाल

Thursday, January 11, 2018 2:16 PM
डांसर सपना चौधरी का बोल्ड अंदाज, भोजपुरी फिल्म में आइटम नंबर से मचाएगी धमाल

रोहतक(ब्यूरो): बिग बॉस-11 से चर्चा में आई हरियाणा की सिंगर अौर डांसर सपना चौधरी भोजपुरी लुक में अपने जलवे दिखाने के लिए तैयार है। सपना चौधरी ने भोजपुरी फिल्मों के मेगा स्‍टार रवि किशन की फिल्‍म 'बैरी कंगना -2' के लिए एक आइटम सॉन्ग शूट किया है जिसमें वह अपने बोल्ड अंदाज में नजर आएंगी। सपना के आइटम सॉन्ग को संजय कोर्वा ने कोरियोग्राफ किया है। 
PunjabKesari
कमाल की एक्‍ट्रेस है सपना
सपना के बारे में संजय कोर्वा ने कहा कि वह कमाल की एक्‍ट्रेस हैं। जितनी उम्मीद उनसे थी, उससे कहीं ज्यादा बेस्ट काम सपना ने किया है। संजय ने कहा कि भोजपुरी के ऑडियंस के लिए ये सपना का ये वेलकम गिफ्ट होगा।
PunjabKesari
हर फिल्म में मर्यादा में रहकर काम करेंगी सपना
सपना चौधरी ने कहा कि उसके लिए हर ऑडियंस और स्‍टेज बराबर है। बिग बॉस के बाद उसके फैंस और बढ़े हैं, तो उस पर जिम्‍मेदारियां भी बढ़ी हैं। उसके पास फिल्मों के अॉफर भी हैं। सपना का कहना है कि वह हर फिल्म में मर्यादा में रहकर काम करेगी। उसके लिए सभी कैरेक्टर बराबर है वह किसी को छोटा-बड़ा नहीं मानती। ये सपना की पहली भोजपुरी फिल्म है, जिसमें उन्होंने अपना सौ प्रतिशत देने की कोशिश की है।आरएसवीपी प्रोडक्‍शन के बैनर तले बन रही फिल्‍म ‘बैरी कंगना -2’ में रवि किशन के साथ भोजपुरी की खूबसूरत दो एक्ट्रेस काजल राघवानी और शुभी शर्मा भी नजर आएंगी।
PunjabKesari
12 साल की उम्र में सपना से संभाली परिवार की जिम्मेदारी
सपना का जन्म 25 सितंबर 1995 को दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था। उनकी शुरुआती शिक्षा रोहतक से हुई क्योंकि वहां उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते। 2008 में पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र करीब 12 साल थी। इसके बाद मां नीलम और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई। सपना ने सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया। बड़ी बहन की शादी भी सपना ने अपने दम पर की।
 



अपना सही जीवनसंगी चुनिए | केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन