दुकानदारों ने लगाया निगम को 40 लाख का चूना, 30 डिफाल्टरों की दुकानें सील

punjabkesari.in Thursday, Mar 29, 2018 - 03:38 PM (IST)

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत नगर निगम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 30 डिफाल्टर दुकानदारों की दुकान को सील कर दिया है। ये पिछले कई वर्षों से किराया नही दे रहे थे। जिससे निगम को 35 से 40 लाख रुपये का चूना लगा रहा था। ​निगम द्वारा बार-बार नोटिस देने के बावजूद दुकानदार निगम को किराया जमा नहीं करा रहे थे। ​निगम के कार्यालय की बिल्डिंग में जो दुकान है उनका किराया मात्र  800 रुपये है। जो जमा ना करने की वजह से अब ब्याज लगाकर 50 हजार हो गया है।
PunjabKesari
पानीपत के दुकानदारों की दादागिरी इतनी अधिक है कि पिछले कई सालों से निगम की दुकानों को किराया पर लेकर बैठे है लेकिन किराया देने के नाम नही ले रहे है। निगम जॉइंट कमिश्नर सुमन के कहा कि पिछले कई वर्षो से लगभग 30 दुकानदार डिफाल्टर है। जोकि निगम का किराया नही दे रहे है। जिससे निगम को लगभग 40 लाख के आस-पास का नुकसान हो रहा है। 
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि आज हमने इन सभी दुकानदारों की दुकानों को सील कर दिया है।निगम की दुकानों को सील करने में आईडिया कंपनी की भी दुकान है। जिसपर दुकानदारों का कहना हैं कि पिछले लगभग 4 साल से किराया नही दिया है। जब सुबह दुकानदारों के कर्मचारी दुकान पर पहुंचे तो दुकानों पर सील लगी हुई थी। आईडिया कंपनी के कर्मचारी भी बाहर खड़े दुकान खुलने का इंतजार कर रहे थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static