प्रेम प्रसंग के चलते छात्र की लाठी डंडों से पीट-पीटकर निर्मम हत्या (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Feb 21, 2018 - 08:20 PM (IST)

महेंद्रगढ़(प्रदीप बालरोडिया) : महेन्द्रगढ़ के गांव रामबास के खेतों मे 11 वीं कक्षा के छात्र का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। मृतक की पहचान गांव इसराना के 17 वर्षीय प्रदीप के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार छात्र की हत्या प्रेम प्रसंग के चलते हुई है व लड़की के भाई पर हत्या का आरोप है। पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है।  

मृतक गांव इसराना का रहने वाला था और पड़ोस के गांव रामबास के स्कूल में रोजाना की तरह पढ़ने गया था। कुछ युवक उसे स्कूल से बाहर बुलाकर लाये व मोटर साईकिल पर बैठाकर खेतों में ले गए। जहां पर उन्होंने उसकी लाठी डंडों से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी। लोगों को जब इस मामले का पता चला तो वहां लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। परिजनों ने पड़ोस के गांव के कुछ युवको पर हत्या का आरोप लगाया है।

सुचना पाकर डीएसपी विनोद कुमार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पंहुचे। पुलिस ने मौके से ह्त्या में प्रयोग किया गया डंडा भी बरामद कर लिया है। उन्होंने बताया कि युवक की प्रेम प्रसंग के चलते हत्या की गई है। मृतक का स्कूल में साथ पढ़ने वाली पड़ोस के गांव की लड़की से प्रेम प्रसंग था। परिजनों ने प्रेमिका के भाई पर हत्या का आरोप लगाया है। लड़की  को पुलिस ने सेफ हाउस में भिजवाया। ताकि किसी अनहोनी से बचाया जा सके। फिलहाल, पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static