प्रेम प्रसंग के चलते पति ने प्रेमिका व परिजनों संग मिलकर की पत्नी की हत्या, 10 साल पहले हुई थी शादी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 02:57 PM (IST)

पलवल (दिनेश कुमार) : पलवल में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है आए दिन हत्या और आत्महत्या के लिए मजबूर करने जैसे संगीन मामले सामने आ रहे है, जिससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े हो रहे है। इसी तरह का मामला शहर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पंचवटी कॉलोनी में सामने आया है, जहां एक पति ने अवैध संबंधों के चलते अपनी प्रेमिका और परिजनों के साथ अपनी पत्नी को गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। मृतका के मायके वालों ने पुलिस को शिकायत दे दी है और मृतका के शव को पोस्टमॉर्टम हेतु सामान्य अस्पताल भिजवाकर आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है। 

10 साल पहले हुई थी मृतका की शादी 

मृतका के भाई ने बताया कि उसकी दो बहनों की शादी करीब दस साल पहले जिले के गांव नाई नंगला में हुई थी, जिनकी एक बहन का ससुरालजनों की प्रताड़ना के चलते तलाक हो गया था और उसके ससुराल वाले उसकी बहन उषा को भी लगातार प्रताड़ित करते थे। उसका पति उसके साथ आए दिन मारपीट करता था, जिसके लिए कई बार पंचायतें भी हुई। उन्होंने बताया कि उनके जीजा ओमप्रकाश का एक अन्य औरत के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह उसकी बहन उषा को प्रताड़ित करता था। उनकी बहन की दो छोटी-छोटी बेटियां है, जिनमें एक की उम्र 3 साल और दूसरी की उम्र 6 महीने है। उसके बाद भी आरोपी दूसरी महिला के सम्पर्क में था। 

उन्होंने बताया कि गत दो दिन पहले उनका जीजा और उसकी प्रेमिका उनकी बहन को पलवल की पंचवटी कॉलोनी साजिश के तहत बहला-फुसलाकर लेकर आए और दो कमरे किराए पर लेकर रहने लगे। जिन्होंने आज सुबह उनकी बहन की गला घोंटकर हत्या कर दी। जिसकी सूचना उन्हें पड़ोसियों से मिली। मृतिका के भाई ने बताया कि इस हत्याकांड में उनका जीजा ओमप्रकाश उसकी प्रेमिका, ओमप्रकाश का भाई जयप्रकाश एवं उनकी पत्नी आरती शामिल है। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static