नशेड़ी पुलिसवाले ने कार को मारी टक्कर, बच्ची सहित परिवार के 3 लोगों की मौत(video)

punjabkesari.in Thursday, Mar 15, 2018 - 09:44 AM (IST)

नारायणगढ़(चंदेष चोपड़ा): नारायणगढ़-साढौरा मार्ग पर अम्बली बस अड्डे के पास 2 कारों की टक्कर में 3 वर्षीय बच्ची सहित परिवार के 3 सदस्यों की मौत हो गई। जबकि इंस्पेक्टर सहित 3 लोग घायल हो गए। दो की गंभीर हालत को देखते हुए चंडीगढ़ पीजीआई रैफर किया गया। हादसा इतना भयंकर था कि लोगों ने बड़ी मुश्किल से लोगों को कार से निकाला और अस्पताल लेकर गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।  

जानकारी के अनुसार यमुनानगर के गांव रत्नपुरा निवासी ललित (29) अपनी मां रमेशो देवी, पत्नी कविता (26), बेटी जैसमीन (3) व साढौरा के गांव रत्तुवाली से अपने साले लखविंद्र के साथ गर्भवती पत्नी की जांच करवाने आल्टो कार से पी.जी.आई., चंडीगढ़ जा रहा था। नारायणगढ़-साढौरा मार्ग पर अम्बली बस अड्डे के पास नारायणगढ़ की तरफ से आ रही तेज रफ्तार फीगो कार ने उनकी कार में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि आल्टो बुरी तरह से पिचक गई। 
PunjabKesari
दुर्घटना में फिगो कार चालक यमुनानगर के गांव चंदाखेड़ी का कमलजीत जोकि पुलिस कर्मचारी बताया जाता है सहित आल्टो सवार सभी लोग बुरी तरह घायल हो गए। सब इंस्पेक्टर की कार में एक शराब की बोतल व पानी की बोतलें मिली। वहां मौजूद लोगों ने आरोप लगाया कि सब इंस्पेक्टर नशे की हालत में था। लोगों ने सभी को नारायणगढ़ के सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां ललित, रमेशो देवी व जैसमीन को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया तथा अन्य को पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया। 

वहीं, घायल कविता के लिए यह भयानक हादसा है। कविता जो स्वयं गर्भवती है। दुर्घटना में उसके पति एवं एक मासूम बेटी की मौत हो गई। वहीं, बेटी का घर तबाह होते देख अस्पताल में पहुंचे उसके कविता के पिता बेसुध हो गए। डी.एस.पी. राजबीर सिंह ने सिविल अस्पताल का दौरा किया। उन्होंने बताया कि अगर फिगो चालक ने नियम तोड़ा है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static