छुट्टियां बिताने दादा-दादी के घर आई जुड़वां बहनें, कार में दम घुटने से मौत

Thursday, June 15, 2017 10:40 AM
छुट्टियां बिताने दादा-दादी के घर आई जुड़वां बहनें, कार में दम घुटने से मौत

पटौदी(राशि मनचंदा):गुड़गांव के पटौदी में कार में बंद होने से दो जुड़वां बच्चियों की दम घुटने से मौत होने का मामला सामने आया है। ये दोनों बच्चियां खेल-खेल में कार में बैठ गई अौर दरवाजा बंद कर लिया। कार का दरवाजा न खुलने से दोनों बच्चियों की दम घुटने से मौत हो गई। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार यह घटना पटौदी के जमालपुर गांव की है। यहां के रहने वाले गोविंद सिंह की जुड़वां बेटियां 5 साल हर्षा व हर्षिता मंगलवार देर शाम घर में खेल रही थीं। इसी दौरान दोनों घर में खड़ी एलेंट्रा कार में बैठ गईं और दरवाजा बंद कर लिया।काफी देर तक परिजनों को बच्चियां नहीं दिखीं तो उनकी तलाश शुरू की। जिसके बाद दोनों बच्चियां कार में बेहोश मिली। बच्चियों को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने इन्हें मृत घोषित किया। 
PunjabKesari
परिजनों का कहना है कि कार के दरवाजे का लीवर खराब था। यह बाहर से आसानी से खुल जाता था लेकिन अंदर से खोलने में परेशानी आती थी। बच्चियां इसे खोल न सकी अौर उनकी दम घुटने से मौत हो गई। 
PunjabKesari
बच्चियों के पिता गोविंद भारतीय सेना में हैं। वह मेरठ तोपखाने में तैनात हैं। बच्चियां मेरठ स्थित केंद्रीय विद्यालय में फर्स्ट क्लास में पढ़ती थीं। दोनों दादा-दादी के पास छुटियां बिताने आई थीं। गोविंद को बुधवार को ही मेरठ जाना था, लेकिन मंगलवार को ही यह घटना हो गई। जिससे पूरे परिवार में शौक का माहौल है। 



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!