जींद : मौत का यह कैसा रूप, बाइक पर बैठे युवक ने तोड़ा दम... लोगों को न लगी भनक

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 06:24 PM (IST)

जींद(अमनदीप पिलानिया): मौत कब कहां कैसे आ जाए कुछ नहीं पता। इंसान की जिंदगी का कौन सा पल आखिरी हो ये कोई अंदाजा नहीं लगा सकता । ताजा मामला सामने आया है जींद से जहां ए एक युवक बाइक का स्टैंड पर मौत हो गई। युवक मरने के बाद बाइक पर बैठा रहा जिससो लोगों को अंदाजा तक नहीं हुआ कि बाइक पर बैठा युवक मर चुका है। सुबह जब लोग सैर को निकले तो उनकी नजर इस युवक पर पड़ी। जब घंटो बाद भी इस युवक में कोई हलचल नहीं हुई तो कुछ लोगों ने पास जाकर देखा कि युवक तो मृत अवस्था में था। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। युवक की बाडी पर चोट के कोई निशान नहीं थे।

PunjabKesari 

ऐसे मामलों में डॉक्टर की राय है कि इस युवक में न तो एक्सीडेंट के लक्षण मिले है, न अल्कोहल के और न ही जहर के लक्षण मिले है। यह हार्ट फेल होने की वजह से, हार्ट टेक होने की वजह से या ब्रेन हेमरेज होने की वजह से मौत हो सकती है।  पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर का कहना है कि रिपोर्ट के लिए मधुबन सैंपल भेज दिए गए है। रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारणों को जाना जा सकता है। 

PunjabKesari

वहीं पुलिस का कहना है कि लगभग 25 साल के युवक की डेड बॉडी मिली है जो बाइक पर स्टैंड लगाकर खड़ा था। हो सकता है कि इसी अवस्था में कई घंटे पहले युवक की मौत हुई हो। बाईक का नंबर पानीपत का है लेकिन युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static