वर्कशॉप मालिक की गला रेतकर हत्या, 20 मिनट में कत्ल कर फरार आरोपी

punjabkesari.in Tuesday, Jun 20, 2017 - 04:57 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी):फरीदाबाद की संजय कालोनी में वर्कशॉप मालिक जोगिंदर सिंह की अज्ञात हत्यारों ने चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि  हत्यारे इस पूरी वारदात को मात्र 20 मिनट में अंजाम देकर फरार हो गए। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार मकान के नीचे वर्कशॉप चलाने वाले जोगिंदर सिंह घटना के समय घर पर अकेले थे। जबकि उनकी बेटी और पत्नी दूध लेने गई हुई थी। दूध लेकर मां-बेटी जब घर पर लौटे तो उन्होंने देखा कि जोगिंदर के कमरे से खून बह रहा है तथा बेड पर भी काफी खून बिखरा हुआ है। 
PunjabKesari
बेटे विवेक की मानें तो वह दोनों भाई ड्यूटी पर गए हुए थे। शाम को उनकी मां ने फोन करके उन्हें बताया कि उनके पिता जोगिंदर सिंह की किसी ने हत्या कर दी है। उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस को की। 
PunjabKesari
मामले की जांच कर रहे संजय कॉलोनी चौकी इंचार्ज सोहनपाल खटाना कि का कहना है कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। उन्होंने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जोगिंदर सिंह की हत्या उसके घरेलू चाकू से ही की गई थी। पुलिस ने आस पड़ोस के सभी सी.सी.टी.वी. कैमरे की भी जांच की लेकिन उन्हें ऐसा कोई सुराग हाथ नहीं लगा जिससे यह पता चले कि घटना के समय जोगिंदर के मकान में कोई घुसा था। भले ही पुलिस अभी कुछ खास नहीं बोल रही है लेकिन शक की सुई मृतक के किसी अपने की तरफ घूम रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static