Video:युवक की मौत पर ग्रामीणों अौर पुलिस में झड़प, भारी सुरक्षा के बीच करवाया अंतिम संस्कार

punjabkesari.in Sunday, Dec 03, 2017 - 06:01 PM (IST)

यमुनानगर(सुमित अोबरॉय): खिजराबाद में युवक की मौत के मामले को लेकर आज फिर बवाल हुआ। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस की कार्रवाई से नाराज परिजनों ने फिर अराइयांवाला गांव के बाहर बाहर नेशनल हाइवे 73 ए जगाधरीपोंटा मार्ग पर शव रखकर जाम लगाया अौर जमकर हंगामा किया। लोगों ने पुलिस पर पथराव किया। जिसके बाद पुलिस ने उग्र होती भीड़ को रोकने के लिए बल का प्रयोग किया। साथ ही पुलिस ने आंसू गैस गोले छोड़कर ग्रामीणों को वहां से खदेड़ा। फिर भी ग्रामीण सड़क पर आने लगे तो पुलिस ने कई राउंड हवाई फायर किए।
PunjabKesari
गांव की स्थिति को देखते हुए प्रशासन ने वहां धारा 144 लगा दी है। इसकी अनाउंसमेंट भी अधिकारियों ने लाउडस्पीकर के द्वारा गांव में की गई। इससे पहले शनिवार को भी माहौल तनावपूर्ण हो जाने के बाद लोगों ने एसएचओ को पीट दिया था। वहीं तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी पुलिस बल के बीच युवक का अंतिम संस्कार कर दिया गया। 
 PunjabKesari
एसपी राजेश कालिया और एसडीएम बिलासपुर ने बताया कि कल एक युवक की मौत हो गई थी जिसके बाद परिवार ने जाम लगाया था और बातचीत के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। कल संस्कार नहीं हुआ और आज जब उस युवक का शव गांव में लाया गया तो कुछ असामाजिक तत्वों ने परिजनों के साथ मिलकर पुलिस पर पथराव कर दिया जिसमें कुछ पुलिस कर्मचारी भी घायल हुए। अब स्थिति सामान्य एवं शांतिपूर्ण है और शव का अंतिम संस्कार करवाया गया। वहीं स्तिथि को काबू करने के लिए पुलिस को वाटर कैनन आंसू गैस लाठीचार्ज करना पड़ा।
PunjabKesari
पुलिस पर लगे आरोपों पर एसपी ने कहा कि पुलिस पर ऐसे आरोप लगते रहते हैं। पुलिस वहां अवैध माइनिंग को ही रोकने गई थी क्योंकि इस एरिया में खनन माफिया द्वारा अवैध खनन किया जाता है। पुलिस का यही प्रयास रहता है कि अवैध खनन को रोका जाए और जहां तक एसएचओ छछरौली के साथ मारपीट की बात है उस मामले में भी करवाई की जाएगी।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static