दीक्षा को नहीं मिल रहा इंसाफ, पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप

punjabkesari.in Friday, Dec 08, 2017 - 02:54 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी):  आज से करीब 8 महीने पहले दीक्षा ने सड़क हादसे में अपनी रीढ़ की हड्डी व अपने सगे भाई को गंवा दिया। लेकिन इस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। पीड़ित दीक्षा ने अपने परिजनों ने आज पुलिस कमिश्नर ऑफिस में इंसाफ दिलाने की मांग की। परिजनों की मांग थी कि यह हादसा एम पी एस स्कूल के ड्राइवर की गलती से हुआ था, इसीलिए स्कूल बस के ड्राइवर और मालिक को गिरफ्तार किया जाए परिजनों ने इस दौरान पुलिस पर दवाब में कार्यवाही ना करने का आरोप लगाया।

PunjabKesari

बता दें कि , 8 महीने पहले अटेरना गांव के पास हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत और उसकी बहन के घायल हो गई थी। इस मामले में अब तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। नाराज परिजनों ने बताया कि उनका बेटा अपनी बहन को लेकर अपनी मां को स्कूल से लेने जा रहा था। उसी समय सामने से अनियंत्रित गति से आ रही एमपीएस स्कूल की गाड़ी की वजह से उसकी गाड़ी पेड़ से टकराकर खाई में जा गिरी। इस हादसे में उनके बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं बेटी की रीड की हड्डी टूट गई। जिससे वह अभी तक उबर नहीं पाई है।

PunjabKesari

परिजनों का आरोप है कि इस मामले में पुलिस कार्रवाई करने से बच रही है, इसी कारण ने नाराज हैं। परिजनों ने आज पुलिस कमिश्नर ऑफिस पर जमकर हंगामा किया। हंगामे को देख कर पुलिस अधिकारियों ने गुस्साए लोगों को समझाया और उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द ही मामले की जांच पूरी कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static