समारोह से घर वापस जा रही महिला का पर्स छीन लूटेरे फरार

punjabkesari.in Saturday, Nov 18, 2017 - 01:43 PM (IST)

हिसार:सैक्टर 14 में एक और महिला के साथ पर्स छीनने की वारदात हो गई। वारदात को अंजाम देने वाले एक मोटरसाइकिल पर 2 युवक सवार थे। इनमें से मोटरसाइकिल चला रहा युवक मंकी कैप पहने हुए था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। देर रात्रि तक पर्स छीनने वालों का सुराग नहीं लगा है। शहर पुलिस को दी शिकायत में सैक्टर 14 में मकान नम्बर 811 में रहने वाली  महिला नेहा गुप्ता ने बताया कि आज शाम को वह सैक्टर में ही एक समारोह में गई हुई थी। जब इस समारोह से वापिस घर स्कूटी पर आ रही थी तो घर के निकट ही मोटरसाइकिल पर 2 युवक आए।

इनमें से एक युवक ने हाथ से पर्स छीन लिया। शोर मचाने पर जब तक लोग एकत्रित होते ये दोनों युवक वहां से फरार हो चुके थे। महिला ने पुलिस को बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार युवकों से एक मंकी कैप पहने हुए थे। यही युवक मोटरसाइकिल चला रहा था। पर्स में करीब 20 हजार रुपए, एक ए.टी.एम. कार्ड, पहचान पत्र व अन्य कागजात थे। पर्स छीनने की वारदात की सूचना मिलते ही शहर पुलिस और अनाज मंडी चौकी पुलिस  मौके पर पहुंची। पुलिस ने आसपास के एरिया में पर्स छीनने वाले युवकों के हुलिया बारे पूछताछ की। साथ ही पुलिस इस एरिया में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों को भी खंगाल रही है। 

इससे पहले भी हुई हैं वारदात
अभी तक पर्स छीनने की वारदात को अंजाम देने वालों का सुराग नहीं लगा है। वैसे सैक्टर 14 में पर्स छीनने की यह पहली वारदात नहीं है। इससे पहले कई महिलाओं के साथ पर्स छीनने की वारदात हो चुकी है। खास बात यह है कि अधिकांश वारदातें शाम के वक्त हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static