पद्मावती फिल्म को लेकर राजपूत समाज के लोगों ने किया प्रदर्शन

Monday, November 13, 2017 1:29 PM
पद्मावती फिल्म को लेकर राजपूत समाज के लोगों ने किया प्रदर्शन

असंध(बिंदल):संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म पद्मावती के खिलाफ पूरे देश में विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है। हिन्दू सामाजिक संगठनों के साथ अब राजपूत समाज भी फिल्म के प्रदर्शन के खिलाफ  सड़कों पर उतर आया है। रविवार को असंध की नई अनाज मंडी में राजपूत समाज के सैंकड़ों लोगों ने रोष प्रकट किया। समाज के लोगों ने रोष प्रकट करने के लिए वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप समिति असंध के बैनर तले एक बैठक का आयोजन किया जिसकी अध्यक्षता समिति के प्रधान सुरेंद्र राणा ने की। इस दौरान बैठक में फिल्म को प्रदर्शित होने से रोकने की मांग की।

समाज के लोगों ने कहा कि वह इसे लेकर आज भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखकर इस फिल्म को प्रदर्शित होने से रोकने की मांग करेंगे। समाज के लोगों ने सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर फिल्म को प्रदर्शित होने से नहीं रोका गया तो समस्त राजपूत समाज सड़कों पर उतरने में देर नहीं करेगा। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए समिति के प्रधान सुरेंद्र राणा, रामकुमार राणा व दिलबाग राणा ने कहा कि फिल्म जगत शुरू से ही राजपूत समाज को लेकर विवादित फिल्में बनाता आया है लेकिन अब इसके कतई बर्दाश्त नहींं किया जाएगा।

पद्मावती फिल्म में भी संजय लाला भंसाली ने पद्मावती के चरित्र को गंदे तरीके से प्रदर्शित किया है। जिससे राजपूत समाज के लोगों की भावनाओं को भारी ठेस पहुंची है। उन्होंने कहा कि फिल्म के प्रदर्शन को लेकर हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज द्वारा दिए गए बयान की तारिफ  करते हुए कहा कि विज ने एकदम सही बयान दिया है कि जब तक फिल्म से आपत्ति जनक दृश्यों को नहीं हटाया जाता तब तक हरियाणा में इस फिल्म को प्रदर्शित नहीं होने दिया जाएगा। जिसके लिए समस्त राजपूत समाज ने स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज का धन्यवाद भी किया। 

यह रहे मौजूद
इस अवसर पर हरबीर सिंह, चन्द्रहास राणा, मास्टर पवन राणा, रणबीर सिंह उर्फ  राका, रविन्द्र राणा बाहरी, अनिल राणा, बबली राणा, सुभाष राणा, विजय राणा बिघाना, मुकेश राणा, अनूप राणा आदि मौजूद रहे।  



यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!