बेखौफ बदमाशों ने घर में घुस व्यक्ति की गला घोंटकर की हत्या (Watch Pics)

punjabkesari.in Sunday, Oct 04, 2015 - 03:51 PM (IST)

अंबाला (कमल मिड्ढा): अंबाला के जण्डली गांव में व्यक्ति की गला घोंटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान देवव्रत के रूप में हुई है।

मृतक के परिजनों ने बताया कि देवव्रत घर में अकेला ही रहता था। आज जब सुबह दरवाजा खटखटाया गया तो घर से कोई नहीं निकला शक होने पर दरवाजा खोला गया तो देवव्रत अंदर मृत पड़ा था और उसके गले में तार लिपटी थी। फिलहाल पुलिस सबूत जुटा मामले की जांच में जुट चुकी है।

हरियाणा में क्राइम का ग्राफ ऊपर को तरफ जा रहा है लेकिन सेवा सुरक्षा सहयोग का नारा देने वाली हरियाणा पुलिस को इससे कोई सरोकार नहीं है। अंबाला के जण्डली गांव की इंद्रा कालोनी में हत्यारों ने घर के अंदर सो रहे व्यक्ति को निशाना बनाया और बेखौफ होकर उसकी हत्या कर चलते बने। हत्यारों ने देवव्रत {45} तार से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और किसी को इस वारदात की कानो-कान खबर तक नहीं हुई।

बताया जा रहा है कि मृतक देवव्रत घर में अकेला रहता था अक्सर लोगों का उसके घर में आना-जाना भी रहता था जिस वजह से लोगों को किसी के आने-जाने का शक नहीं हुआ। घटना की सुचना अंबाला पुलिस को मिली तो दल बल सहित पुलिस मौके पर पहुंची और सीन आफ क्राइम टीम को मौके पर बुलाकर घर की जाँच की गई। पुलिस ने मौके से कई अहम् सबूत भी इकट्ठा किए हैं, जिससे पुलिस को उम्मीद है कि हत्यारे जल्द पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अंबाला शहर सिविल अस्पताल में रखवा जांच शुरू कर दी है। शव के पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पुलिस किसी नतीजे तक पहुंच पाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static