8 साल के बच्चे को लेकर दो गुटों में मारपीट, जमकर हुआ पथराव

punjabkesari.in Tuesday, Oct 18, 2016 - 10:41 AM (IST)

अंबाला (जतिन): राम बाग रोड स्थित ग्वाल मंडी में एक 8 साल के बच्चे को लेकर डेहा कॉलोनी में शुरू हुई बहस के बाद दोनों गुटों में मारपीट हो गई। मामला बढ़ा तो पथराव और बोतलें भी बरसाई गई जिसके चलते ग्वाल मंडी निवासी घनश्याम, राजू, श्याम और सागर को देर रात सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घायलों का आरोप है कि उनके घरों पर पैट्रोल की बोतलों फैंकी गई। तनाव बढ़ता देख पुलिस मौके पर पहुंची।

 

भैंस के बच्चे को लेकर था विवाद 
दरअसल, ग्वाल मंडी में घनश्याम यादव ने बताया कि उसकी भैंस बयाई थी लेकिन भैंस का बच्चा मरा हुआ पैदा हुआ। भैंस के बच्चे को उठाने के लिए डेहा कॉलोनी के जगदीश को बुलाया था और वह अपने साथ मौके पर एक 8 साल का बच्चा लेकर आया और वह भैंस  के बच्चे को उठाकर मौके से चला गया। उस वक्त बच्चा भी मौके पर नहीं था। तभी थोड़ी देर बाद जगदीश वापस आया और बच्चे के किडनैप को लेकर बहस करने लगा। थोड़ी देर बाद बहस लड़ाई में बदल गई। 

 

वहीं, दूसरी ओर सेवक ने बताया कि उसके पिता जगदीश को घर पर डंगर उठाने के लिए बुलाने आए थे। पिता जगदीश और 8 साल का बेटा दक्ष ग्वाल मंडी में मौके पर चले गए। सेवक के बताया कि पिता ने जब भैंस के बच्चे को सुबह उठाने को कहा और घर डेहा मंडी वापस चले गए तो पीछे से ग्वाल मंडी वालों ने दक्ष को एक कमरे में बंद कर दिया। जब पिता जगदीश पोते को लेने गए तो उन पर घनश्याम पक्ष ने हमला कर दिया। इस बीच दक्ष को कमरे से बाहर निकाला। देर रात दोनों पक्ष कैंट सिविल अस्पताल में मैडीकल करवाने पहुंचे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static