एेसा क्या हुआ कि 11वीं कक्षा की छात्राएं स्कूल छोड़ने को हुईं मजबूर ?

punjabkesari.in Tuesday, Jul 19, 2016 - 02:45 PM (IST)

अंबाला(कमलप्रीत): अंबाला में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ के मामले बढ़ते जा रहे हैं। बीते एक सप्ताह में आधा दर्जन से ज्यादा छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की शिकायतें सामने आई हैं। 

 

जानकारी के मुताबिक प्रेम नगर सरकारी स्कूल में पढ़ने वाली 11वीं कक्षा की करीब आधा दर्जन छात्राओं का पढ़ना मुश्किल हुआ पड़ा है क्योंकि स्कूल आते और जाते वक्त रास्ते मेंं तथा स्कूल के गेट के बाहर मनचले इन्हें छेड़ते है। अश्लील इशारे करते हैं, लेकिन हद तो तब हो गई जब मामला पुलिस चौकी ले जाने के बाद भी मनचलों ने छात्राओं को देख लेने की सरेआम धमकी दे डाली। मनचलों ने अब भी उन्हें तंग करना बंद नहीं किया, जिससे परेशान होकर कई छात्राओं ने तो स्कूल तक छोड़ने का मन बना लिया।

 

मगर स्कूल प्रिंसिपल ने उन्हें बीच सेशन में ऐसा न करने की बात करते हुए स्वयं पीड़ितों के साथ जाकर कमिश्नर कार्यालय का दरवाजा खटखटाया और मदद की गुजारिश की। प्रिंसिपल की माने तो वह पहले भी कई बार स्थानीय पुलिस अधिकारियों को स्कूल के बाहर छुट्टी के वक्त गश्त करने तथा नियमित कुछ मुलाजिम तैनात करने की अपील कर चुके है लेकिन स्थानीय अधिकारियों द्वारा कोई खास गौर न करे जाने के कारण मनचलों को छूट मिल गई और वह पहले से ज्यादा छात्राओं को तंग करने लगे।

 

उधर, मामला संज्ञान में आते ही अंबाला पुलिस कमिश्नरी का जिम्मा संभाल रहे एडी. जीपी.आर.सी.मिश्रा ने तुरंत कार्रवाई की और इलाक़ा थाना प्रभारी एवं चौकी इंचार्ज को स्कूल के बाहर गश्त बढ़ाने एवं मनचलों को पकड़ने के आदेश दिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static