स्कूल के कार्यक्रम में अनिल विज का भावुक कर देने वाला बयान, बच्चों से ये क्या बोल गए गब्बर...

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2024 - 09:50 PM (IST)

 

अंबाला (अमन कपूर): हरियाणा के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन अगर किसी शख्स में सख्ती भरा स्वभाव हो तो वो शख्स नर्मी और भावनात्मक भी जरूर होता है। ऐसा ही कुछ हरियाणा के गब्बर के स्वभाव में देखने को मिला, जब हरियाणा के पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री तथा अंबाला छावनी विधायक अनिल विज ने मंगलवार को एक निजी स्कूल के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की और उपस्थित जनसमूह को संबोधित किया। इस दौरान गब्बर की बेबसी देखने को मिली।

बता दें कि जब जनसमूह को संबोधित किया तो उन्होंने कहा कि, "मैं आज आपको कुछ दे नहीं सकता, क्योंकि मेरे पास जो देने वाली ताकत थी वो मेरे से ले ली गई है, मैं पूर्व में जब भी स्कूल आया कुछ न कुछ देकर अवश्य गया हूं। लेकिन आज भी मैं कुछ देकर ही जाऊंगा और आज मैं स्कूल को अपनी शुभकामनाएं देता हूं और आपको विश्वास दिलाता हूं कि मैं आपकी हर लड़ाई में आपके साथ खड़ा हूं।"

बता दें कि हरियाणा में लोकसभा चुनावों से पहले सरकार में बड़ा फेरबदल देखने को मिला, जहां जेजेपी-बीजेपी गठबंधन तो टूटा ही पर साथ ही में पूरी सरकार का नया मंत्रिमंडल विस्तार हुआ। जिसमें अनिल विज को कोई जगह नहीं दी गई, वहीं लोकसभा चुनावों में भी अनिल विज को कोई टिकट नहीं दिया गया। ऐसे में अब उनके नाम के आगे सिर्फ पूर्व गृह मंत्री की मुहर लगी हुई है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static