हार्ट सैंटर में मेल स्टाफ की तबीयत बिगडऩे पर करवाया आइसोलेट, नैगेटिव निकली रिपोर्ट

punjabkesari.in Monday, Apr 06, 2020 - 10:45 AM (IST)

अम्बाला छावनी (जतिन) : छावनी में कोरोना वायरस से एक बुजुर्ग की मौत और 2 जमातियों की पॉजीटिव रिपोर्ट आने के बाद से स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से सतर्कता बरत रहा है, विभाग द्वारा जहां आमजन को इसके लिए जागरूक किया जा रहा है। वहीं अस्पतालों में कार्यरत स्टाफ  को भी मास्क, ग्लब्ज व किसी भी संक्रमित व्यक्ति से दूर रहने के आदेश दिए गए हैं, लेकिन शुक्रवार को नागरिक अस्पताल में चल रहे हार्ट सैंटर के एक मेल स्टाफ  को बुखार-खांसी के लक्षण लगे।

इसकी जानकारी हार्ट सैंटर के डाक्टर्स को दी गई। इसके बाद उसे जांच के लिए आइसोलेट वार्ड में ले जाया गया। जहां पर युवक के ब्लड सैम्पल लेकर उन्हें शुक्रवार को चंडीगढ़ पी.जी.आई. भेजा गया। 2 दिन तक उसे आइसोलेशन वार्ड में ही रखा गया। शनिवार देर रात उसकी रिपोर्ट आई, लेकिन रिपोर्ट नैगेटिव होने के चलते उसकी आइसोलेशन वार्ड से छुट्टी कर दी गई। लेकिन उसे अभी निगरानी में रखा गया है।

हार्ट सैंटर के एडमिन की माने तो युवक की शुक्रवार को तबीयत ठीक नहीं लग रही थी। जांच करने पर उसको बुखार और खांसी थी, लेकिन कोरोना वायरस को देखते हुए बिना किसी देरी के नागरिक अस्पताल के डाक्टर्स को इस बात से अवगत करवाया और उन्होंने स्टाफ  को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करने के साथ ही उसके ब्लड सैम्पल जांच के लिए भेजे गए थे, जहां से देर उसकी रिपोर्ट नैगेटिव आई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static