शरारती तत्वों ने पत्थर मार कर कारों के शीशे तोड़े

punjabkesari.in Saturday, Nov 28, 2015 - 02:08 PM (IST)

अंबाला,(रोजी बहल): देर रात शरारती तत्वों ने कैंट की अम्बा मार्किट के नो पार्किंग जोन में खड़ी 10 कारों के शीशे पत्थर मार कर तोड़ दिए। सुबह होने पर जब कार मालिकों को पता चला तो उन्होंने बीसी बाजार पुलिस चौकी में इसकी रपट दी। हैरानी की बात है कि घटनास्थल के मात्र 50 गज पर पुलिस पोस्ट है इसके बावजूद अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। इससे लोगों में रोष व्याप्त है।

जानकारी के अनुसार देर रात नशेड़ी और शरारती तत्वों ने केंट की अम्बा मार्किट में खड़ी 10 कारों के शीशे पत्थर मार कर तोड़ दिए और फरार हो गए। सुबह जब कार मालिकों को इसका पता चला तो इस वे स्तब्ध रह गए। उन्होंने इस घटना की सूचना बीसी बाजार पुलिस चौकी में दी। पुलिस ने कार्रवाई करने की बजाय खानापूर्ति करते हुए रपट दर्ज कर ली है। 

प्रभावित लोगों का कहना है क़ि पुलिस कार्रवाई की जगह केवल रपट दर्ज करके मामला निपटान चाहती है। पुलिस का कहना है क़ि सूचना मिलने पर फिलहाल अज्ञात शरारती तत्वों के खिलाफ रपट दर्ज करके कार्रवाई करेगी।

पुलिस का कहना है कि हालांकि इस मार्किट के पार्किंग एरिया में कैंटोनमेंट बोर्ड ने NO PARKING ZONE का बोर्ड लगाया हुआ है। बावजूद इसके स्थानीय लोग अपनी गाड़ियां इसी जगह खड़ी करते हैं। यहां रात को चौकीदार भी नहीं लगाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static