बहू का फोन छीन लेती थी सास, बर्दाश्त न होने पर दी खौफनाक सजा

punjabkesari.in Monday, Oct 10, 2016 - 01:01 PM (IST)

भिवानी (अशोक भारद्वाज): भिवानी के गांव प्रेमनगर में बुजर्ग महिला की हत्या मामले में नया मोड़ सामने आया है। 

दरअसल, बहू ने अपनी सास की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी कि वह उसे फोन पर ज्यादा बात नहीं करने देती थी। आरोपी बहू को पुलिस ने रविवार को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है। घटना भिवानी के प्रेम नगर की है। 

नरवीर सिंह ने पुलिस को बताया था कि शुक्रवार रात उनकी पत्नी फूलवती (55) पुत्रवधू सुरेखा नीचे और वह खुद छत पर कमरे में सोए थे। सुबह 4:30 बजे वह नीचे आए तो पत्नी चारपाई पर खून से लथपथ और पुत्रवधू बेसुध पड़ी थी। होश में आने पर सुरेखा ने बताया कि रात में 2 नकाबपोश युवक उसकी अलमारी खंगाल रहे थे। शोर सुनकर वह उठ गई। एक युवक ने उसे धक्का दे दिया। उसका सिर दीवार से टकरा गया, जिससे वह बेहोश हो गई। युवकों ने ही सास की हत्या की है। लेकिन पुलिस को इस बात पर शक हुआ कि नकाबपोश एक महिला पर मौत होने तक वार करते रहे तो दूसरी महिला को सिर्फ धक्का देकर कैसे छोड़ सकते हैं।

पुलिस ने सुरेखा से सख्ती से पूछताछ की तो उसने हत्या की वारदात कबूल ली। उसने बताया कि शादी के बाद से ही उसकी सास खाने अन्य बातों को लेकर ताने मारती थी। फोन भी इस्तेमाल नहीं करने देती थी। बात करने के लिए भी बार-बार सास से फोन मांगना पड़ता था। इसी बात से परेशान होकर उसने सो रही सास के सिर पर रुंबे (खुदाला) से हमला कर दिया और तब तक वार करती रही, जब तक दम नहीं तोड़ दिया। इसके बाद इसे लूट की घटना का रूप देने के लिए अलमारी का सामान बिखेर दिया और स्पोर्ट्स शूज खून से भरकर फर्श पर निशान बना दिए। गांव झींझर की रहने वाली बी.ए. पास सुरेखा की शादी जून माह में प्रेम नगर के मनोज के साथ हुई थी। मनोज आर्मी में तैनात है।

इस मामले में बोलते हुए पुलिस अधिकारी वेदप्रकाश ने बताया कि प्रेमनगर में पिछले दिन एक बुजर्ग महिला की हत्या कर दी थी, जिसकी जांच की गई तो हत्या करने वाली महिला की बहू ही निकली है,जिसने आपसी कहासुनी और फोन की रोकटोक पर अपनी सास को लोहे की राड से हमलाकर मौत के घाट उतार दिया, जिसको पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static