सिरसा के डीसी, एसपी पर भड़के अभय चौटाला, बोले- सरकारी एजेंट के रूप में कर रहे काम, बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 05:51 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): इंडियन नेशनल लोकदल के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने कहा कि सिरसा के उपायुक्त एवं पुलिस अधीक्षक प्रदेश सरकार के दबाव में उनके एजेंट बनकर काम कर रहे हैं, जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

बता दें कि वे आज इनेलो प्रत्याशी संदीप लोट का नामांकन भरवाने से पहले अपने आवास पर मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने कहा कि ये अधिकार राजनीतिक दलों का होता है कि वो रैली के लिए किस स्थान का चयन करती है। इनेलो की ओर से अपने कार्यकर्ताओं में जनता भवन में सुबह 10 बजे का समय दिया गया था, लेकिन प्रशासनिक अधिकारी जबरन इनेलो को सुबह 9 से सुबह 11 बजे तक अपना कार्यक्रम समाप्त करने के लिए दबाव बनाया गया जो अनुचित है।

भाजपा के विरोध पर बोले अभय चौटाला

उन्होंने कहा कि आज पूरे देश प्रदेश में भाजपा का जबरदस्त विरोध हो रहा है और इस विरोध को दबाने के लिए पुलिस का बेजा इस्तेमाल किया जा रहा है। उन्होंने स्थानीय प्रशासन को चेताते हुए कहा कि यदि उनकी पार्टी के काफिले में कहीं कोई शरारत हुई तो उसकी जिम्मेदारी एसपी व डीसी सिरसा की होगी। उन्होंने कहा कि प्रशासनिक अधिकारी अपनी जिम्मेदारी समझें। इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा कि वे चुनाव आयोग को पत्र लिखेंगे क्योंकि चुनाव कराने के लिए चुनाव आयोग की ही जिम्मेदारी होती है।

अशोक तंवर के विरोध पर अभय की प्रतिक्रिया

अभय चौटाला ने सिरसा से बीजेपी प्रत्याशी अशोक तंवर के विरोध को लेकर कहा कि ये विरोध अशोक तंवर का नहीं बल्कि बीजेपी का है। उन्होंने कहा कि सिरसा व कुरुक्षेत्र में भाजपा की जमानत जब्त होगी और हरियाणा में भाजपा को एक भी सीट नहीं मिलेगी। इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा कि पंचायतों पर भाजपा को विजयी बनाने के लिए नाजायज दबाव बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि चेहरा बदलने से सत्ता नहीं बदलती और आगामी विधानसभा चुनावों में इनेलो ही सत्तासीन होगी।

शराब घोटाले की जांच करवाने की मांग

उन्होंने कहा कि एक ओर प्रदेश के पूर्व सीएम मनोहर लाल किसानों से अपनी सुरक्षा मांग रहे हैं और किसानों से ही मत प्राप्त करने की मंशा रख रहे हैं। इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि आज भी भाजपा जजपा की आपसी मिलीभगत है। उन्होंने किसी सिटिंग जज से प्रदेश में शराब घोटालों सहित अन्य तमाम घोटालों की जांच करवाने की मांग की। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static