युवक से मारपीट कर पैसे छीनने के 2 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Nov 19, 2019 - 10:07 AM (IST)

भिवानी (वजीर) : चिडिय़ाघर रोड स्थित एक बार में अपने दोस्तों के साथ बैठे युवक को बाहर खींचकर हमला करने के आरोपी देवसर निवासी मनीष, दीपक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी दीपक व मनीष से पूछताछ कर उनके कब्जे से 4 हजार रुपए की बरामदगी कर अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया। रिमांड अवधि के दौरान पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ करेगी। पुलिस पूछताछ में पूरे मामले का खुलासा होने की संभावना है।

क्या था मामला
महम रोड स्थित छोटूराम कालोनी निवासी अभिषेक ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि शनिवार रात वह अपने दोस्त रमेश व सूरज के चिडिय़ाघर रोड स्थित एक बार संचालक के पैसे देने गए था। वे वहां बैठकर हिसाब करने लगे तो साइड की टेबल पर 5 युवक बैठकर शराब पी रहे थे और जोर-जोर से गाली-गलौच कर रहे थे। जिनमें से 4 युवकों को वह पहले से ही जानता था। उसने उक्त युवकों से कहा कि वे हिसाब-किताब कर रहे है, थोड़ा सा धीमा बोलो और गाली-गलौच मत करो।

जिस पर पांचों युवक एकदम तैश में आ गए और उनके साथ गाली-गलौच करने लगे। इसी दौरान उन्होंने उसका गला पक ड़ा और उसे खीं कर बार से बाहर लाकर उसके साथ मारपीट करने लगे। उसके दोस्त बीच-बचाव करने लगे तो आरोपियों ने उनके साथ भी धक्का-मुक्की शुरू कर दी। इसी दौरान एक युवक बाहर खड़ी गाड़ी से एक लोहे की रॉड निकालकर लाया और उसके सिर पर दे मारी। रॉड लगने के बाद वह बेहोश होकर नीचे गिर गया। हमलावर युवकों ने उसके गले से एक सोने की चेन व जेब से 4 हजार रुपए निकाल लिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static