खिलाने के बहाने बच्ची को ले गया अपने घर और कर डाली दरिंदगी की हद पार

punjabkesari.in Friday, Jul 31, 2015 - 11:28 AM (IST)

फरीदाबाद (रजत): हरियाणा में फरीदाबाद के जमाई कालोनी में रहने वाली 5 साल की बच्ची को खिलाने के बहाने उसके पड़ोस में रहने वाला एक युवक अपने घर ले गया और उसके साथ घिनौनी हरकत शुरु कर दी।

बच्ची के रोने पर आरोपी ने उसे कमरे से निकाल दिया। इस बीच बच्ची की मां वहां पहुंच गई, जिसे देख कर आरोपी मौके से भागने लगा।
महिला के शोर मचाने पर लोगों ने उसे दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ बलात्कार और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक जमाई कालोनी में रहने वाली एक महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह यहां परिवार के साथ रहती है। उसका पति आटो चलाने का काम करता है। गतदिवस सुबह भी उसका पति आटो लेकर काम पर चला गया था, जिसके बाद वह अपने घरेलू कामों को निपटाने में व्यस्त हो गई।

उस समय उसकी बेटी घर के सामने खेल रही थी। कुछ देर बाद ही उसका पति घर लौट आया। उसका पति मोबाइल फोन भूल गया था। पति ने बच्ची के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वह पड़ोस में खेल रही है, जिसके बाद वह बच्ची को बुलाने के लिए बाहर निकल रही थी कि तभी उसने देखा कि उसकी बेटी पड़ौसी दिलशाद के घर से रोती हुई निकल रही थी। उसने आरोपी से इसका कारण पूछा तो पता चला
कि दिलशाद ने गलत काम किया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी दिलशाद को गिरफ्तार कर लिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static