नहीं थम रहे बच्चों से हादसे, नूंह में ऑटो और टैंकर की टक्कर, 9 बच्चे घायल

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 12:43 PM (IST)

नूंह (एके बघेल): नूंह जिले के गांव घासेड़ा के समीप बुधवार की सुबह करीब 8:30 बजे एक स्कूली बच्चों से भरे एक ऑटो ने सड़क किनारे खड़े एक पानी के टैंकर में टक्कर मार दी। जिसमें बैठे 9 स्कूली बच्चे घायल हो गए। घायल बच्चों में दो लड़कियों सहित तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल घायलों को इलाज के लिए नलहड़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। हादसे की सूचना मिलते ही शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया।

जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह करीब साढ़े 8 बजे राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय घासेड़ा के 9 बच्चे एक ऑटो में स्कूल में पढ़ाई करने जा रहें थे। जब वो स्कूल के समीप पहुंचे तभी सड़क किनारे खड़े एक पानी के टैंकर में ऑटो ने पीछे से टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि ऑटो की रफ्तार बहुत तेज थी। जिससे ऑटो अनियंत्रित होकर पानी के टैंकर से टकरा गया।

ऑटो पूरी तरह से क्षतिग्रस्त

इस हादसे में ऑटो सामने से पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे को देख मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और बच्चों को घायल अवस्था में ऑटो से बाहर निकाला। जिसके बाद सभी बच्चों को अस्पताल पहुंचाया गया। घायल बच्चों में 10 वर्षीय सलमान, 15 वर्षीय नाजरीन ,12 वर्षीय साबरुन, 11 वर्षीय फरान, 10 वर्षीय रियाज, 9 वर्षीय अफसा और 10 वर्षीय उस्मान शामिल है। जिनका इलाज चल रहा है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static