रामलीला देखकर घर जा रहे युवक को बदमाशों ने पीटकर किया घायल, छीने 3 हजार

punjabkesari.in Monday, Oct 10, 2016 - 01:17 PM (IST)

फरीदाबाद (पंकेस): सैक्टर-तीन से रामलीला देखकर घर जा रहे एक युवक के साथ रास्ते पर रोककर चार बदमाशों ने मारपीट शुरू कर दी। आरोपियों ने उससे 3 हजार रुपए लूट लिए और मौके से फरार हो गए। घायलावस्था में उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां स्वास्थ्य होने पर उसने पुलिस को शिकायत दे दी। फिलहाल अभी मामला दर्ज नही हुआ है। 

 

जानकारी के मुताबिक बल्लभगढ़ की तिरखा कॉलोनी में रहने वाला लेखराज कॉलोनी में ही इंवर्टर का काम करता है। लेखराज ने अपनी शिकायत में बताया कि गत शुक्रवार को वह सैक्टर-तीन में रामलीला देखने गया था। रात को करीब 12 बजे वह रामलीला देखने के बाद वह घर की तरफ लौट रहा था। जैसे ही वह तिगांव मार्ग के चौक पर पहुंचा। उसी दौरान एक बाइक सवार चार लोगों ने बाइक उसके पास रोक दी। बाइक से 2 युवक उतरे और बेवजह उसके साथ मारपीट करने लगे। तभी एक ने उसे डंडे से पीटने शुरू कर दिया। पीछे खड़े एक युवक ने पंच से उसके सिर पर वार कर घायल कर दिया।

 

पंच लगने से वह सड़क पर गिर गया। घायलावस्थ में आरोपी उसकी जेब में रखे 3 हजार रुपए निकाल का भाग गए। घायलावस्था में ही उसने मोबाइल के माध्यम से घर पर सूचना दी। परिजनों ने घायलावस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया। उसने पुलिस को शिकायत दे दी। इस बारें में थाना शहर बल्लभगढ़ प्रभारी योगवेंद्र सिंह ने बताया कि युवक के साथ मारपीट कर पैसे लूटने के बारे में कोई शिकायत नहीं मिली है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static