Electrical दुकान में चोरी, CCTV में कैद वारदात (Watch Pics)

punjabkesari.in Friday, Sep 30, 2016 - 10:54 AM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): आए दिन चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। प्रतिदिन चोरी के मामले सामने आ रहे हैं। एक ऐसा ही मामला फरीदाबाद का है जहां चोरों ने एक इलेक्ट्रिकल दुकान को अपना निशाना बनाया।

 

मिली जानकारी के अनुसार बल्लभगढ़ के मोहना रोड स्थित गर्ग इलेक्ट्रिकल दुकान में एक चोर 15 फुट नीची छत्त से पहले तो ऊपर आया और फिर छत का दरवाजा तोड़ा और लोहे की ग्रिल काटकर दुकान के अन्दर घुस गया। वहां चोर ने बड़ी मशक्त करते हुए दुकान के गल्ले को पूरी तरह खंगाल डाला, लेकिन उसे गल्ले में मात्र 3 हजार रुपए की नकदी ही मिली। इसके बाद चोर ने चैक बुक का भी मुआयना किया और पानी पीने के बाद उसी रास्ते फरार हो गया। दुकानदार को चोरी की वारदात का सुबह उस समय पता चला, जब वे दुकान पर पंहुचे और सामान अस्त-व्यस्त और लोहे की ग्रिल कटी हुई पाई। ये सारी वारदात सी.सी.टी.वी. कैमरे में रिकार्ड हो गई है। सी.सी.टी.वी. में चोर का हुलिया भी साफ दिखाई दे रहा है। 
 

दुकानदार की मानें तो एक साल पहले भी उनकी दुकान में इसी तर्ज पर चोरी हुई थी। तब उन्होंने छत्त की दीवारों को ऊंचा करा दिया था। उनके बराबर वाली दुकान की छत्त भी 12 फुट नीचे है और इसके बाद 6 फुट की दीवार है। इतनी बड़ी दीवार को फांदकर आना और दरवाजा तोड़कर ग्रिल काट कर चोरी करना आश्चर्य की बात है। पहले सी.सी.टी.वी. कैमरा नहीं था, लेकिन अब चोर की सारी करतूत उसमें कैद हो गई है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पंहुची और मौके का मुआयना करके चली गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static