रोड पर टेंपो चालक की गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Sunday, Jan 20, 2019 - 11:37 AM (IST)

फरीदाबाद (सूरजमल): एनएच-4 में देर रात एक टेम्पो चालक की अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी। बदमाशों ने हत्या को दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की लेकिन डॉक्टरों ने 4 गोली लगने की पुष्टि की है। एसजीएम नगर थाना पुलिस इस मामले में अज्ञात हत्यारों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। एसएचओ हरदीप सिंह का कहना हैं कि जल्द ही हत्या आरोपी को बेनकाब कर दिया जाएगा।

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि उन्हें शुक्रवार रात तकरीबन 9:30 बजे  सूचना मिली की एनएच-4 स्थित भूजल कार्यालय के समीप एक टेम्पू वाले की सड़क हादसे में मौत हो गई है। सूचना के बाद वह अपने सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंच गए और लक्ष्मण को सबसे पहले बादशाह खान अस्पताल में डॉक्टरी जांच के लिए भेज दिया। इस बीच में उन्होनें मौके का मुआयना किया और देखा की एक टेम्पू (छोटा हाथी) टकराई हुई है, उन्हें भी शुरुआती दौर में एक बार लगा की यह मामला एक्सीडेंट का है।

जब उनके पास से बादशाह खान अस्पताल से डॉक्टरों की रिपोर्ट आई की मृतक लक्ष्मण के पैरों 4 गोलियां लगी हैं,एक बार वह भी हैरान हो गए। इसके बाद उन्होंने एक्सीडेंट का एंगल को छोड़कर हत्या के एंगल से जांच शुरू की और उसके शव को पोस्टमार्टम कराने हेतु रात को अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया और आज शनिवार को लक्ष्मण के शव का 3 डॉक्टरों के पैनल ने  पोस्टमार्टम करवा कर उसके परिजनों को सौप दिया हैं। उनका कहना हैं कि हत्यारे ने बड़े शातिराना तरीके से पलवल के कैलाश कालोनी निवासी लक्ष्मण की गोली मारकर हत्या कर दी और उसे एक्सीडेंट का रूप देने की कोशिश की है, पर वह चाहे कितने भी शातिर हो, उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static