गीता जयंती समारोह के समापन में पहुंचे बिजली मंत्री, किसानों के लिए किया बड़ा ऐलान(VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, Dec 08, 2019 - 06:02 PM (IST)

फ़तेहाबाद( रमेश)- गीता जयंति समारोह के समापन में पहुंचे बिजली मंत्री रणजीत चौटाला ने कहा कि बिजली के क्षेत्र में जल्द सुधार किया जाएगा और किसानों को बिजाई के समय 2 घंटे अतिरिक्त समय दिया जाएगा।  उन्होंने कहा कि श्री मद्भागवत गीता शांति का परिचायक है, आज भारतवर्ष ही नहीं अपितु पूरा विश्व गीता ज्ञान को अर्जित करने में लगा है। गीता जैसे ग्रंथ इंसान को जीवन की सही दिशा बताता है। इसलिए इंसान को श्रीमद्भागवत गीता को अपने जीवन में जरूर धारण करना चाहिए।

कार्यक्रम के दौरान मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि उनके पदभार संभालने के बाद से बिजली महकमें में जरूरी सुधार किए जा रहे हैं। कृषिक्षेत्र में किसानों को बिजाई के समय 2 घंटे अतिरिक्त समय बिजली देने का मुख्यमंत्री ने फैसला किया इसके साथ ही पूरे प्रदेश में जहां भी बिजली की तारें नीची अथवा लटक रही हैं उन्हें कसने के अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं। शीघ्र ही पूरे प्रदेश में कहीं पर भी नीची और लटकती तारें नजर नहीं आएंगी।

ईडी द्वारा ओमप्रकाश चौटाला के फार्म हाऊस पर की गई कार्रवाई पर टिप्पणी करने से इंकार करते हुए कहा कि यह ईडी का मामला है, मैं कुछ नहीं कहना चाहूंगा। कांग्रेस नेता दीपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा प्रदेश की गठबंधन सरकार को लेकर की गई टिप्पणी पर चुटकी लेते हुए कहा कि यूपीए सरकार वर्षों तक गठबंधनों के सहारे चलती रही है, इसलिए दीपेंद्र हुड्डा को इस तरह का ब्यान ही नहीं देना चाहिए। वहीं दुष्कर्मों के आरोपियों पर अदालतों में लंबित पड़े फैसलों पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि ऐसे मामलों को लंबा नहीं खींचना चाहिए। ऐसे मामलों में जितनी जल्दी हो फैसला आना चाहिए। उन्होंने कहा कि फतेहाबाद में जेल निर्माण का काम विचाराधीन है। जिस पर काम शीघ्र शुरु हो जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static