ट्रैफिक पुलिस ने नाके लगाकर काटे 55 वाहनों के चालान

punjabkesari.in Thursday, Jun 07, 2018 - 12:47 PM (IST)

टोहाना: ट्रैफिक पुलिस ने शहर के विभिन्न मार्गों पर नाके लगाकर वाहनों की जांच की और 55 वाहनों के चालान काटे। जानकारी अनुसार मनचले युवक वाहनों को तेजगति से चलाकर ट्रैफिक नियमों का उल्लघन कर रहे हैं। अनेक युवकों द्वारा वाहनों की नंबर प्लेट पर स्लोगन लिखे होना, डरावनी आवाज में हॉर्न आदि विभिन्न ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं जिसको लेकर समय-समय पर ट्र्रैफिक पुलिस द्वारा चालान काटे जाते हैं। 

उसी के चलते ट्रैफिक पुलिस इंचार्ज बसाऊ राम के नेतृत्व में हिसार रोड, रतिया रोड व भूना मोड़ आदि पर नाके लगाकर वाहनों की जांच की गई व बिना हैल्मेट, बिना लाइसैंस, आर.सी., ट्रीपल राइडर, प्रदूषण, बीमा आदि बारे वाहन चालकों के चालान काटे गए। उन्होंने बताया कि अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए समय-समय पर ऐसी कार्रवाई की जाती है। 

कुछ लोग मोटरसाइकिल आदि चुराकर आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते हैं। ऐसे लोगो पर अंकुश लगाने के लिए जिला पुलिस कप्तान के निर्देश अनुसार वाहनों की जांच की जाती है। भविष्य में भी ऐसी कार्रवाई जारी रहेगी और वाहनों चालकों से आह्वान किया कि वाहन चलाते समय फोन का प्रयोग न करें। दोपहिया वाहन चालक हैल्मेट व चारपहिया वाहन चालक सीट बैल्ट का प्रयोग अवश्य करें। वाहनों के कागजात भी हमेशा साथ रखें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static