स्कूल में म्यूजिक टीचर से प्रिंसिपल ने की छेड़छाड़, बोला- कमाल लग रही हो...मुझे खुश कर दो सारी क्लासें हटा दूंगा

punjabkesari.in Sunday, May 05, 2024 - 10:05 PM (IST)

फतेहाबादः हरियाणा के स्कूलों में महिला सुरक्षा चिंता का विषय बन गई है। आए दिन स्कूलों से छेड़छाड़ के मामले आ रहे हैं। ताजा मामला फतेहाबाद के एक सरकारी से आया है, जहां स्कूल के प्रिंसिपल ने महिला म्यूजिक टीचर के साथ स्कूल में छेड़छाड़ की है। मामला सदर थाना क्षेत्र के एक बड़े स्कूल की है। प्रिंसिपल ने टीचर से कहा कि आज तो कमाल की लग रही हो। पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले की जांच डीएसपी ने शुरु कर दी है। पीड़िता का दावा है कि आरोप के बाद दूसरी टीचर भी खुलकर सामने आ रहीं हैं।

PunjabKesari

शिकायत में म्युजिक टीचर ने बताया कि वह एक स्कूल में कार्यरत है। करीब माह पहले उसका इस स्कूल में ट्रांसफर हुआ था। 12 दिसंबर 2023 को स्कूल प्रिंसिपल ने अपने ऑफिस में स्कूल के किसी काम को लेकर उसे बुलाया। प्रिंसिपल ने उसे कहा कि आज तो कमाल की दिख रही हो और उसकी तरफ गंदी नजर से देखने लगा। पीड़िता ने आगे बताया कि एक दिन वह टाइम टेबल को लेकर प्रिंसिपल से अनुरोध किया तो उन्होंने एक गंदी हंसी के साथ मुझसे कहा कि आप बस मुझे खुश कर दीजिए और मैं आपकी सारी क्लासेस हटा दूंगा।

इसके अलावा महिला ने एक दिन छुट्टी लेने उन्होंने कहा कि आपको जब भी कोई निजी समस्या हो तो मुझे पर्ची में लिखकर दे दिया करो, मैं किसी को नहीं बताउंगा। इसके बाद आरोपी ने उससे उसका पता पूछा जब पीड़िता ने बताया तो प्रिंसिपल ने कहा कि वहां कि महिलाएं तो तेज होती हैं। इसके बाद पीड़िता ने अपने महिला सहकर्मियों से इस बारे में बात की तो उन्होंने कहा कि मौका मिलते ही वह उनके साथ भी छेड़छाड़ करता है।  

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static