लीना बाथिया कहती हैं, "इन्फ्लुएंसर बनना एक बेहतरीन करियर विकल्प बन गया
punjabkesari.in Saturday, Mar 11, 2023 - 07:52 PM (IST)

गुडगांव ब्यूरो: सोशल मीडिया ने हमें कई तरह के उपहार दिए हैं, और इन्फ्लुएंसर मार्केटिंग उनमें से एक है। आज, सहस्राब्दी खुशी से इसे किसी अन्य करियर विकल्प पर चुन रहे हैं। आप जानते हैं क्यों? आप इसे वास्तव में अनुभवी किसी से क्यों नहीं सुनते? लीना बाथिया से मिलें! यह युवा महिला एक पोषण विशेषज्ञ है, जिसने बाद में एक प्रभावशाली व्यक्ति बनना चुना और अपनी आविष्कारशीलता से ऑनलाइन स्पेस में अपनी छाप छोड़ी।
डिजिटल दुनिया में अपनी शुरुआत को तीन साल हो चुके हैं और तब से उन्हें बड़ी प्रसिद्धि मिली है। वह सोशल मीडिया को हमारे जीवन में वरदान मानती हैं। उन्होंने कहा, "एक इन्फ्लुएंसर या एक डिजिटल क्रिएटर होने से किसी को अपनी प्रतिभा के साथ प्रयोग करने की आजादी का अहसास होता है। इसने न केवल किसी को अपनी आजीविका को बाधित किए बिना अपने जुनून का पालन करने की अनुमति दी है बल्कि उन्हें अपने विचार व्यक्त करने के लिए एक मंच भी दिया है। और भावनाएं। इस प्रकार, एक इन्फ्लुएंसर बनना एक बेहतरीन करियर विकल्प बन गया है।"
क्या आप लीना बाथिया की बातों से सहमत नहीं हैं? हम सब करते हैं! उन्होंने आगे कहा, "सोशल मीडिया प्रतिभा को एक विशाल दर्शक वर्ग से जोड़ता है। इससे पहले, एक कलाकार को एक सही मंच खोजने के लिए कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ता था, जहां वह अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सके या अपनी चिंताओं को व्यक्त कर सके। इस प्रकार, प्रतिभा से पैसा कमाना काफी दुर्जेय काम था। इन्फ्लुएंसर मार्केटिंग के माध्यम से, उच्च प्रतिष्ठा वाले ब्रांडों के साथ भी काम कर सकता है।"
लीना बाथिया ने खुद ग्रैंड हयात, स्टूडियो 6 ज्वेल्स, ऋचा गोयनका, रितु कुमार, वेलबीइंग न्यूट्रिशन, मैक्स प्रोटीन और अन्य जैसे ब्रांडों के साथ काम किया है। इंस्टाग्राम पर उनके 160k से ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वह अपने लाइफस्टाइल कंटेंट के लिए जानी जाती हैं। जब आप यात्रा करते हैं तो वह आहार योजना भी बनाती है और आपको सब कुछ खाने देती है। वह अपने त्रुटिहीन फैशन सेंस और स्वस्थ जीवन शैली के लिए भी जानी जाती हैं। लीना को एक इन्फ्लुएंसर के रूप में बड़ी सफलता मिली|