ड्रंकन ड्राईव के खिलाफ चलाए अभियान में 135 वाहन चालकों के चालान

punjabkesari.in Sunday, Dec 03, 2023 - 07:53 PM (IST)


गुडग़ांव,ब्यूरो: ड्रंकन ड्राईव के खिलाफ चलाए अभियान में ट्रैफिक पुलिस ने एक महिला सहित 135 वाहन चालकों के चालान किए। अभियान के तहत जगह-जगह पुलिस ने वाहन चालकों की चेकिंग की।

 

पुलिस कमिश्रर विकास अरोड़ा के निर्देशन में कार्य करते हुए डीसीपी ट्रैफिक विरेंद्र विज द्वारा रात में शराब का सेवन किए वाहन चालकों/मालिकों के खिलाफ अभियान चलवाया गया। जिसमें शराब पीकर वाहन चलाने वाले इन चालकों/मालिकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए यातायात पुलिस द्वारा नियमानुसार चालान किए गए। अभियान को सफल बनाने के लिए डीसीपी ने यातायात पुलिस की कई टीमों का गठन करके उनको विभिन्न जगहों पर तैनात कराया। शराब का सेवन किए वाहन चालकों/मालिकों की सख्ती से चेकिंग की गई। अभियान के दौरान 1 महिला सहित कुल 135 वाहनों के नियमानुसार चालान किए गए।

 

डीसीपी विरेंद्र विज ने कहा कि ट्रैफिक पुलिस आम नागरिकों की सुरक्षा की दृष्टि से समय-समय पर रात के समय शराबी वाहन चालकों/मालिकों पर लगाम लगाने के लिए नाके लगाकर चालान करती है। रात के समय कई वाहन चालक शराब का सेवन करके अपने वाहन को नशे की हालत में चलते हैं, जिसकी वजह से एक्सीडेंट हो जाते हैं। इन सभी शराबी वाहन चालकों/ मालिकों पर लगाम लगाने के लिए यातायात पुलिस सख्ती से चालान अभियान का कार्य कर रही है। गुरुग्राम यातायात पुलिस आमजन से अपील करती है कि वे वाहन चलाते समय किसी भी प्रकार के नशे का सेवन न करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Recommended News

Related News

static