नरेंद्र सिंह यादव के समर्थ में एकजुट हुई सरदारी, कहा जौरासी गांव ने जो सम्मान दिया ब्याज समेत लौटाऊंगा

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 08:37 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): विधानसभा चुनाव में सोहना-तावड़ू से ताल ठोंक रहे पूर्व सूचना आयुक्त नरेंद्र सिंह यादव की विधानसभा के गांव जौरासी में रिकॉर्डतोड़ जनसभा हुई। ग्रामीणों ने इस जनसभा में उनका खुलकर समर्थन किया और रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाकर विधानसभा भेजने की बात कही। 

 

इस अवसर पर ग्रामीणों द्वारा पूर्व सूचना आयुक्त नरेंद्र सिंह यादव का फूलमालाओं द्वारा व सम्मान की सूचक पगड़ी पहनाकर भव्य स्वागत किया। इस सम्मान से गदगद नरेंद्र सिंह यादव ने कहा कि विधानसभा के चुनाव में क्षेत्र के लोग बदलाव चाहते हैं। उन्होंने अब तक के चुनाव प्रचार में इस बात को दिल से महसूस किया है। बदलाव करने के मूढ़ से ही लोगों का रुझान व झुकाव उनकी ओर से हुआ है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि जो सम्मान जौरासी गांव और अन्य क्षेत्रों ने उन्हें दिया है, उसे वे ब्याज समेत लौटाने का काम करेंगे। उन्होंने ग्रामीणों से अपील की कि आने वाली 1 अक्टूबर को सबसे पहले मतदान, फिर दूसरे काम करें।

 

जब चुनाव चिन्ह आवंटित हो जाएंगे तो सोहना-तावडू विधानसभा में जानकारी दी जाएगी। वे इस बात के लिए आश्वस्त हैं कि क्षेत्र की जनता का उन्हें भरपूर आशीर्वाद चुनाव में मिलेगा। उन्होंने मतदाताओं से यह भी अनुरोध किया कि सिर्फ जीत नहीं, बल्कि ऐतिहासिक जीत सोहना-तावड़ू उन्हें दिलाए तो उनका पक्ष मजबूत होगा। वे क्षेत्र की आवाज को पुरजोर तरीके से उठाएंगे। नरेंद्र सिंह यादव के समक्ष ग्रामीणों ने हाथ उठाकर उनकी जीत के लिए इतिहास बनाने की भी हामी भरी। इसके लिए उन्होंने ग्रामीणों का आभार जताया। पूर्व सूचना आयुक्त ने कहा कि उन्हें भले ही राजनीति का अनुभव ना हो, लेकिन एक अधिकारी के पद पर रहते हुए इस बात का ज्ञान जरूर है कि विकास के काम किस तरह से होते हैं। मूलभूत सुविधाओं की क्या जरूरत होती है। बिजली, पानी, सडक़, रोजगार, शिक्षा, स्वास्थ्य विषयों पर वे प्राथमिकता से काम करेंगे। आम आदमी को यह सब सही मिल जाए तो उनका जीवन सुगम हो जाता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static