बल्लभगढ़ से पैदल आए व्यक्ति की मौत, तेज बुखार व सर्दी जुखाम से पीड़ित था मरीज

punjabkesari.in Monday, Mar 30, 2020 - 12:02 PM (IST)

गुडग़ांव (संजय) : कोरोना के खौंफ व लाकडाउन के बीच पैदल चलने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। बताया गया है कि गाजियाबाद युवक लोनी का निवासी है। शनिवार रात गुरुग्राम में मौत हो गई। उसे सेक्टर-10 नागरिक अस्पताल लाया गया था। जहां डॉक्टरों ने उसे ब्राडडेड घोषित कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक कोरोना का संदिग्ध था। जिसकी उम्र 30 साल के करीब बताई गई है। परिजनों के मुताबिक उसे काफी दिन से तेज बुखार था, खांसी, जुकाम के साथ सांस लेने में भी दिक्कत थी।

मृतक का रविवार को पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंपा गया। हालांकि जिला स्वास्थ्य विभाग उसे कोरोना संदिग्ध नहीं मान रहा है। अधिकारियों का कहना है कि मरीज का सैंपल नहीं लिया गया था। ऐसे में बिना जांच उसे कोरोना का मरीज नहीं मान सकते। बताया गया है कि युवक गुरुग्राम के साढऱाणा की ढाणी निवासी मृतक के बड़े भाई ने बताया कि संजीव गाजियाबाद के लोनी में रहता था।

वह बल्लभगढ़ अपने मामा के यहां किसी फैक्ट्री में काम करता था। लॉकडाउन होने के चलते वह मामा के घर से गुरुग्राम उसके पास आने के लिए निकला था। वह बल्लभगढ़ से पैदल शनिवार  सुबह गुरुग्राम के सिकंदरपुर मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचा था। जहां से वह खुद संजीव को घर लाया था। उसकी तबीयत बेहद खराब थी। उसे तेज बुखार के साथ खांसी, जुकाम व सांस लेने में भी दिक्कत थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static