देना होगा पाई पाई का हिसाब : डा राम निवास

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2024 - 08:36 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): पटौदी में रविवार को कांग्रेस की न्याय यात्रा निकाली जाएगी। यह न्याय यात्रा पटौदी क्षेत्र के शहीद स्मारक से शुरू होकर बाल्मिकी मंदिर पर संपन्न होगी। जिसमें प्रदेश के कद्दावर कांग्रेंस नेता व सांसद दीपेन्द्र हुड्डा का भव्य स्वागत होगा। इसे लेकर बडे कार्यक्रम की तैयारी की जा रही है।

 

इस बारे में पूर्व सेशन जज व पटौदी विधानसभा क्षेत्र के भावी प्रत्याशी डा रामनिवास भारती ने बताया काग्रेंस के न्याय यात्रा में पाई पाई का हिसाब देना होगा। उन्होने कहा न्याय यात्रा का उद्देश्य किसानों, मजदूरों, व्यवसायियों व युवाओं को न्याय दिलाना है। वह चाहे मंहगाई हो, रोजगार होगा, एमएसपी हो, दिनों दिन बढ रहे लूट, हत्या व बढते अपराध हो। डा रामनिवास ने बताया यह यात्रा क्षेत्र के लोगों के लिए उम्मीद लेकर आई है। जो हर हाल में लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरेगी।

 

इस अवसर पर कार्यक्रम स्थल पर हजारों की संख्या में बेरोजगार युवाओं, महंगाई से त्रस्त किसानों व बढते अपराध को लेकर चिंतित महिलाएं हिस्सा लेगी। वही दूसरी ओर से क्षेत्र के लोगों में न्याय पालिका में अपनी सेवाएं दे चुके डा राम निवास भारती के मैदान में उतरने से लोगों को उम्मीद की एक नई किरण दिख रही है। उनका कहना है जो न्याय के मंदिर में सैकडों पीडितों को अपनी कलम से न्याय की इबारत लिख चुका हो। उससे इस बार क्षेत्र की जनता को मंहगाई, बेरोजगारी, अपराध व चरमराती बुनियादी सुविधाओं को लेकर न्याय व सही फैसलों की उम्मीद की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static