पंजाबी गायक किंग बलजीत सिंह का गाया गाना '' हर हर मोदी घर घर मोदी'' हुआ लॉन्च

punjabkesari.in Tuesday, May 07, 2024 - 06:10 PM (IST)

गुड़गांव, ब्यूरो : भारत के सुप्रसिद्ध गायक गोल्ड किंग बलजीत सिंह अपने एक नए गाने को लेकर आए हैं जोकि हर हर मोदी घर घर मोदी नाम का यह गाना मशहूर गायक गोल्ड किंग बलजीत सिंह ने अपनी बड़ी ही सुरीली आवाज और सुंदर तरीके से गाकर लोगों को मंत्र मुगध कर दिया है। इस गाने के प्रस्तुतकर्ता हरियाणा के पूर्व मंत्री विपुल गोयल हैं, और निर्माता हैं सनी सहगल व गोल्ड किंग बलजीत सिंह। इसके लेखन और संगीत भी गोल्ड किंग बलजीत सिंह ने ही दिया है। साथ ही इस गाने का निर्देशन किया है हिमानी पाठक और दीपक वर्मा ने।
ये पूरा प्रोजेक्ट डिज़ाइन किया है केबीएस स्टूडियो (इंडिया) ने।

 

यह गाना इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और इसे  2024 के लोकसभा चुनाव में भी खूब बज रहा है। गायक गोल्ड किंग बलजीत सिंह ने यह गाना सोशल मीडिया पर तो कुछ दिन पहले रिलीज किया था लेकिन इसकी औपचारिक लॉन्चिंग दिल्ली के प्रेस क्लब में की गई है। इस मौके पर एक भव्य कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें गायक गोल्ड किंग बलजीत सिंह और उनकी टीम के लोग शामिल हुए इस मौके पर उन्होंने अपने विचार रखते हुए कहा कि यह गाना मुझे बेहद पसंद है क्योंकि यह गाना देश के कर्मठ प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को समर्पित है। 

 

वहीं इस मौके पर गोल्ड किंग बलजीत सिंह ने कहा कि मैं देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से बेहद प्रभावित हूं और उसकी एक नहीं बल्कि कई अलग-अलग वजह है उनकी सबसे खास बात यह है कि वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जो देश को विकसित भारत के विजन को लेकर चल रहे हैं। आज जिस तरह से उन्होंने देश का विकास किया है वह लाजवाब है चारों तरफ उन्होंने विकास की गंगा बहा हुई  है। 

 

उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्री राम मंदिर निर्माण कार्य किया है और प्राण प्रतिष्ठा के समय जितने भी धार्मिक अनुष्ठान किए वह सभी बहुत ही शालीनता और  धार्मिकता को लेकर किया जैसे कोई अपनी मां से प्रेम करता है उन्होंने भी वैसे ही किया है। आज भले ही पंजाब के किसान  व कुछ सिख धर्म के लोग उन्हें ट्रोल करते हो लेकिन जितना सम्मान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिख धर्म का किया है। शायद ही  किसी और नेता ने  किया हो। 

 

चाहे  बात गुरु तेग बहादुरजी के प्रकाश पर्व की हो या फिर पाकिस्तान का करतार पुर कॉरिडोर का रास्ता खोलने की या फिर गुरु नानक जी का 550 व प्रकाश पर्व मानने की हो, सभी कार्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी पूरी निष्ठा के साथ किए  है। इसके अलावा मोदी ने 4 साहिबज़ादों की याद में बाल दिवस भी मनाया जो अब से हर वर्ष मनाया जाएगा, ऐसा करने वाले वो देश के पहले प्रधानमंत्री हैं। ऐसे में हम देश की जनता उनके साथ है और 2024 में एक बार फिर नरेंद्र मोदी जी देश के प्रधानमंत्री बनकर आए यह है हमारी भरपूर कोशिश और आशा है।

 

इस मौके पर गाने के प्रोड्यूसर सनी सहगल और गोल्ड किंग बलजीत सिंह ने भी अपनी बात रखी उन्होंने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुणगान करते हुए कहा कि आज देश में चारों तरफ सुख समृद्धि सिर्फ उन्हीं की वजह से है क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का विजन देश को आगे ले जाने का है। उन्होंने यह भी कहा कि हम चाहते हैं कि यह गाना 2024 के इलेक्शन कैंपेन में बजाया जाए जिससे लोगों को नई ऊर्जा मिले उन्होंने यह भी कहा कि हम आगे भी इसी तरह के नए गाने प्रधानमंत्री जी के लिए लाते और बनाते रहेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Recommended News

Related News

static