चलती टैक्सी में गन प्वाइंट पर युवती से रेप की कोशिश, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Sunday, Oct 23, 2016 - 02:48 PM (IST)

गुड़गांव (राशि मनचंदा): दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुड़गांव में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक चलती टैक्सी में 2 युवतियों से लूटपाट हुई और गन प्वाइंट पर रेप की कोशिश भी की गई।  

दरअसल, गुड़गांव के सैक्टर-45 में निजी इवेंट मैनेजमेंट कम्पनी में 2 युवतियां बतौर बाउंसर में काम करती है। रोजाना की तरह कल सुबह भी दोनों युवतियां अपनी नाइट शिफ्ट खत्म करके सुबह करीब 5 बजे अपने घर जाने के लिए गुड़गांव के एमजी रोड़ से टैक्सी किराए पर ली। दोनों को दिल्ली के दक्षिणपुरी जाना था। टैक्सी में ड्राइवर के अलावा उसमें ड्राइवर का दोस्त भी था। 

युवतियों ने आरोप लगाया है कि कुछ दूर जाने पर ही ड्राइवर के साथी ने पिस्तौल निकाल ली और हमसे लूटपाट करने लगा। लूटपाट करने के बाद एक आरोपी ने गन प्वाइंट पर युवती से रेप करने की कोशिश की। युवतियां डरी सहमी थी, लेकिन जैसे ही इन्होंने युवतियों की इज्जत पर हाथ डालना चाहा तो युवतियों ने बहादुरी दिखाई और टैक्सी चला रहे ड्राइवर पर अटैक कर दिया जिसकी वजह से ड्राइवर टैक्सी पर कंट्रोल न रख सका और टैक्सी सड़क के बीच में बने इस डिवाइडर पर टकरा गई।

हादसा होते ही टैक्सी ड्राइवर तो मौके से भागने में कामयाब हो गया लेकिन ड्राइवर के साथी को सड़क पर लोगों ने पकड लिया। तुरंत पुलिस को सूचना दी गई पुलिस ने आरोपी पवन को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते आरोपी टैक्सी ड्राइवर विकास को भी गिरफ्तार कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static