हाई कोर्ट ने परिवहन विभाग का बहिष्करण पत्र निलंबित किया, कलरप्लास्ट को टेंडर में भाग लेने की अनुमति

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2024 - 08:31 PM (IST)

गुड़गांव ब्यूरो : तेलंगाना हाई कोर्ट ने तेलंगाना परिवहन विभाग द्वारा लगाए गए प्रतिबंध को हटा लिया है, जिससे कलरप्लास्ट कंपनी को आगामी टेंडर प्रक्रिया में भाग लेने का रास्ता साफ़ हो गया है।

 

कलरप्लास्ट एक वैश्विक स्मार्ट कार्ड निर्माता और एम्बेडेड तकनीक समाधान प्रदान करने वाली कंपनी है, जिसने इस फैसले के खिलाफ एक याचिका दायर की थी। इसके आधार पर हाई कोर्ट ने राज्य को निर्देशित किया कि कलरप्लास्ट को नई टेंडर में भाग लेने की अनुमति दी जाए और बहिष्करण आदेश को निलंबित किया जाए।

 

 

इस पर कलरप्लास्ट के हेड ऑफ़ लीगल अफेयर - सौरभ यादव ने कहा, "हम उच्च न्यायालय के आभारी हैं कि उन्होंने इन निराधार आरोपों के खिलाफ कंपनी का समर्थन किया है। कलरप्लास्ट में हम हमेशा अपनी ईमानदारी और पारदर्शिता के सिद्धांतों पर खरे उतरे हैं, और हमारे ग्राहकों द्वारा हम पर रखे गए विश्वास को कभी भी कम नहीं होने दिया है। हम विश्वस्तरीय स्मार्ट कार्ड समाधान प्रदान करने के प्रति समर्पित हैं, और सरकार के साथ मिलकर देश की डेटा सुरक्षा और संरक्षण के उच्चतम मानकों को सुनिश्चित करने में निरंतर सहयोग करते रहेंगे।"

 

कलरप्लास्ट भारत की अग्रणि घरेलू कार्ड निर्माता और सिस्टम इंटीग्रेशन आईटी कंपनी में से एक है, जो दावा करती है कि यह पूरा प्रकरण एक एनजीओ द्वारा, उसके प्रमुख प्रतिद्वंद्वी के इशारो पर, चलाया गया था। यह ध्यान देने योग्य है कि इस प्रतिद्वंद्वी कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी को इस मामले की सुनवाई के दौरान देखा गया था, जो स्व-घोषित एनजीओ के वकीलों को निर्देश दे रहे थे।

 

कलरप्लास्ट अपने उन क्षेत्रों में संवेदनशील जानकारी की सुरक्षा करते हुए अभिनव समाधान प्रदान करने की अपनी अडिग प्रतिबद्धता को पुनः जोर देता है, जिनमें वह सेवाएं प्रदान करता है।

 

कलरप्लास्ट के बारे में: 

कलरप्लास्ट 2001 से एक विश्वस्तरीय स्मार्ट कार्ड निर्माता और एम्बेडेड तकनीकी कंपनी है। स्मार्ट कार्ड उद्योग में एक एम्बेडेड तकनीकी कंपनी के रूप में, हम स्मार्ट डिजिटल समाधान में निरंतर नवाचार कर रहे हैं। कलरप्लास्ट की 23 वर्षों की यात्रा वित्त, खुदरा, स्वास्थ्य सेवा, परिवहन, और दूरसंचार के क्षेत्र में निजी और सरकारी क्षेत्रों के साथ वैश्विक स्तर पर साझेदारी की एक समृद्ध इतिहास रही है। कलरप्लास्ट को ISO 9001:2015 (क्वालिटी मैनेजमेंट सिस्टम), ISO 14001: 2015 (एनवायरनमेंटल मैनेजमेंट सिस्टम), ISO 27001:2013 (सूचना सुरक्षा प्रबंधन), एनआईसी (राष्ट्रीय सूचना विज्ञान केंद्र), मास्टरकार्ड, वीज़ा, एनपीसीआई और अग्रणी उद्योग निकायों द्वारा उसके सुरक्षित उत्पादों की आपूर्ति के लिए प्रमाणित किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static