सोहना में बदमाशों का अांतक, खाकी के हाथ खाली

punjabkesari.in Friday, Nov 17, 2017 - 12:46 PM (IST)

गुडग़ांव/सोहना(ब्यूरो/चं):सोहना में बदमाशों के बुलंद हौसलों का आलम यह है कि वे अब पुलिस पर ही भारी पड़ रहे हैं। लाख कोशिश के बाद भी बदमाश व्यापारियों को जान से मारने की धमकी देकर फिरौती की मांग कर रहे हैं। वीरवार सुबह जीप में सवार होकर आए बदमाशों ने क्रशर मालिक से 10 लाख की फिरौती मांगी। फिरौती न देने पर बदमाशों ने जान से मारने की धमकी देकर सोहना इलाके में दहशत फैला दी। मामले की सूचना मिलने पर सोहना पुलिस व सीआई की टीम मौके पर पहुंच जांच में जुट गई। 

पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला लेकिन कई जगहों पर सीसीटीवी कैमरा बंद मिले। हालांकि पुलिस ने पिछले दिनों फायरिंग कर दशहत फैलाने वाले और लूट की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों को जरूर पकड़ा था, इसके बाद भी बदमाशों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक खुली जीप में सवार होकर करीब आधा दर्जन बदमाश उक्त क्रशर जोन पर पहुंचे। जिस क्रैशर पर पहुंचे वहां अभी क्रशर लगाने का कार्य चल ही रहा है। उस समय क्रशर  का मालिक क्रैशर पर नहीं था।बदमाशों ने वहां पर जाकर वर्करों को पहले पीटा फिर और कहा कि अपने मालिक से कह देना कि 10 लाख रुपए लेकर गांव भोंडसी आ जाए।

वर्कर मोहम्मद अजरुद्दीन ने बताया कि वह क्रशर पर काम कर रहा था। उसे पहले बदमाशों ने पीटा उसके बाद उसे धमकी दे गए। बदमाशों के पास हथियार भी था। उन्होंने हथियार दिखाते हुए कहा कि यदि 10 लाख रुपए तेरे मालिक ने नहीं पहुंचाए तो उसे जान से मार दिया जाएगा। इस मामलें की सूचना क्रशर मालिक ने पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना के बाद मौके पर सोहना पुलिस वह सीआईए की टीम मौके पर पहुंच गई। एएसआई सरजीत ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

सोहना में वारदात
20 अगस्त को शिवम चिल्ड प्वार्इंट के मालिक तेजपाल से 10 लाख की मांगी फिरौती।
22 सितम्बर गांव जखोपुर में बदमाशों द्वारा युवक को गोली मार किया घायल।
22 सितम्बर सोहना बाईपास पर दुकानदार भुवनेश की हत्या की गई।
22 सितम्बर गांव सरमथला के पास शराब के ठेके को लूटने का प्रयास किया गया।
19 अक्तूबर बाईपास पर युवक से कार लूटी।
19 अक्तूबर गांव नंगली के पास शराब के ठेके को लूटने का प्रयास व उसके मालिक पर गोली चलाई गई।
22 अक्तूबर को शिवम चिल्ड प्वाईंट के मालिक तेजपाल पर चलायी गोली।
22 अक्तूबर सोहना गुडगांव मार्ग पर स्थित पेट्रोल पंप से डीजल डलवा कर हुए फरार।
27 अक्तूबर को सोहना सब्जीमंडी के दुकानदारों से बदमाशों ने मांगी हफ्ता वसूली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static