मुंबई एक्सप्रेसवे से बदलेगी सोहना की सूरत : आरती राव

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 12:19 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो):  भारतीय जनता पार्टी के गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी राव इंद्रजीत की बेटी व भाजपा नेत्री आरती राव ने कहा है कि मुंबई एक्सप्रेसवे  व ऑर्बिटल रेल कॉरिडोर से सोहना की सूरत बदलने जा रही है।  

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने हमेशा  सोहना क्षेत्र के विकास की पहली की है। 1 लाख करोड़ से बनने वाला मुंबई एक्सप्रेसवे, 6000 करोड़ की लागत से बनने वाला पलवल- -सोहना -मानेसर ऑर्बिटल रेल कॉरिडोर सोहना के आसपास के किसानों को लाभ होगा और यहां औद्योगिक विकास की रफ्तार बढ़ेगी।  यह विचार व्यक्त करते हुए आरती राव ने सोहना क्षेत्र के दर्जन  भर गांव का दौरा कर 25 मई को कमल के बटन दबाकर अपने पिता के पक्ष में वोट की अपील की। 

 

भाजपा नेत्री और हरियाणा प्रदेश कार्यकारिणी की सदस्य आरती सिंह राव ने  जनसंपर्क के क्रम में सोहना विधानसभा के विभिन्न गाँव सांचौली, सिलानी, हाजीपुर, खुटपुरी, बिलाका, जोलाका, घंघोला, सिरमथला, लोह सिंघानी, चमनपुरा, कुलियाका एवं सतलाका के कार्यक्रमों में सम्मिलित होकर राव के लिये जनता का आशीर्वाद और समर्थन मांगा। उन्होंने केंद्र सरकार की महत्वपूर्ण उपलब्धियों का भी उल्लेख किया। इस लोकसभा चुनाव को अहम बताते हुए उन्होंने कहा कि यह चुनाव भारत  के भविष्य का चुनाव है। प्रधानमंत्री मोदी का संकल्प 2047 तक भारत को विकसित बनाने का है। पिछले 10 सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में तेज़ी से विकास हुआ है। विकास के इस रफ़्तार को जारी रखने के लिए ज़रूरी है कि एक बार फिर आप भाजपा को जीताकर केंद्र में मोदी सरकार बनाने में अपना सहयोग करें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static