सांसद रमेश अवस्थी ने दलित बस्ती में लगाई जन सेवा चौपाल

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2024 - 06:47 PM (IST)

गुड़गांव, ब्यूरो : सीसामऊ विधानसभा की दलित बस्ती महर्षि वाल्मीकि नगर , 12/480 ग्वालटोली में सांसद रमेश अवस्थी ने जन सेवा चौपाल लगा कर समस्याओं को सुनकर निराकरण करने हेतु त्वरित निर्देश जारी किए। इस अवसर पर सांसद रमेश अवस्थी ने कहा कि सीसामऊ उपचुनाव प्रत्याशी कोई जाति विशेष का नही बल्कि हिन्दू होगा| कर्मचारी नेता सीएल बढ़ेल ने जन समस्याओं पर ज्ञापन दिया जिस पर सांसद द्वारा समस्त समस्याओं का त्वरित  निस्तारण किया गया और महर्षि वाल्मीकि जी की प्रतिमा व बाबा साहेब अंबेडकर जी के छत्र को सांसद ने बनवाने की घोषणा की !

 

अपने उदबोधन में सांसद रमेश अवस्थी ने कहा कि वो अपने संसदीय क्षेत्र में जन सेवा की शुरुआत दलित बस्तियों से कर रहे है ! प्रधानमंत्री मोदी जी के सबका साथ सबका विकास और पं. दीनदयाल उपाध्याय जी के अंत्योदय की परिकल्पना समाज के अंतिम पायदान पर खड़े दलित भाइयो के विकास से जुड़ी है । मुख्यमंत्री योगी जी के शासन में उ.प्र. के साथ साथ कानपुर में भी भय मुक्त वातावरण की स्थापना हुई है। मोदी जी और योगी जी की डबल इंजन की सरकार विकास के लिए संकल्पित है और कानपुर में विकास की गंगा का उद्गम मलिन बस्तियों से होगा । बस्तियों में प्रकाश व्यवस्था की घोषणा करते हुए कहा कि कोई भी मलिन बस्ती अब अंधेरे में नही रहेगी । कोई बहू बेटी असुरक्षित न हो इसके लिए प्रशासन को भी निर्देशित किया गया है।

 

जन सेवा चौपाल के माध्यम से कानपुर के विकास की शुरुआत करने के लिए उपस्थित जनता ने गर्मजोशी से सांसद रमेश अवस्थी का स्वागत किया। इस अवसर पर चौपाल के संयोजक सुनील बाबू, पार्षद लक्ष्मी कोरी, पार्षद अंकित मौर्या, कन्हैया लाल बढ़ेल, राजू वाल्मीकि, अजीत वाल्मीकि, पवन लाली, चंदन वाल्मीकि आदि सैकडों लोग शामिल रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static