मुकेश शर्मा ने सैकड़ों श्यामभक्तों को पुन खाटू धाम के लिए किया रवाना

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2024 - 08:07 PM (IST)

गुड़गांव,  (ब्यूरो): भाजपा के वरिष्ठ नेता अध्यक्ष श्याम परिवार महासंघ, सह संयोजक खेल प्रकोष्ठ, परम श्याम भक्त  मुकेश शर्मा द्वारा गत दिवस की भांति इसी क्रम में अशोक विहार फेस 1, गुरुग्राम से श्री खाटू धाम तक श्याम भक्तों के लिए नि:शुल्क बस यात्रा का पुन: आयोजन कर रवाना किया गया।

 

 

इस दौरान मुकेश शर्मा ने बताया कि गुरुग्राम के परिवारजनों का आध्यात्मिक व सामाजिक विकास ही उनका एकमात्र लक्ष्य है। हमने खाटू श्याम के भक्तों को दर्शन कराने का संकल्प लिया है उसी के अंतर्गत कई सालों से हम अब तक लाखों श्याम भक्तों को खाटू धाम यात्रा करा चुके हैं और श्याम भक्तों के लिए यह क्रम अनवरत जारी रहेगा। इस आध्यात्मिक कार्य के लिए मुझे सभी लोगों का सहयोग और साथ मिल रहा है। जिसको लेकर उन्होंने सभी समाज के लोगो के प्रति आभार व्यक्त किया और कहा कि सभी समाज के लोगों के द्वारा दिल से स्वागत किया जा रहा है और मुझे सम्मान दिया जा रहा है।

 

इसके साथ ही खुशी जाहिर करते हुए कहा कि मैं अपने आप को धन्य समझता हूँ कि मैं गुरूग्राम के प्रत्येक जन का बेटा, भाई, बन कर जनसेवा कर रहा हूँ। आप लोगों का भरपूर आशीर्वाद मुझे प्राप्त हुआ तो मैं आपकों विश्वास दिलाता हूं कि पूरे विधानसभा क्षेत्र का सम्पूर्ण विकास कराना मेरी प्राथमिकता रहेगी। ज्ञात हो कि मुकेश शर्मा द्वारा पूर्व में भी लाखों श्याम भक्तों की खाटू धाम यात्रा करा चुके हैं। मुकेश शर्मा द्वारा प्रत्येक वर्ष खाटू श्याम धाम में यात्रियों के लिए 15 दिनों का यात्रा शिविर का आयोजन किया जाता है। इस शिविर में भक्तों के लिए ठहरने की व्यवस्था, भोजन की व्यवस्था आदि का भी प्रबंध किया जाता है जिससे लाखों की संख्या में भक्तगण अपने इस धार्मिक सफर का भरपूर आनंद ले पाते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static