मुकेश शर्मा के सर्मथन में उठे हजारो हाथ, अशोक विहार फेस-3 एक्सटेंशन में विशाल जनसभा

punjabkesari.in Thursday, Aug 29, 2024 - 06:51 PM (IST)

गुडग़ांव,  (ब्यूरो):  भाजपा के वरिष्ठ नेता व सह-संयोजक, खेल प्रकोष्ठ भाजपा हरियाणा मुकेश शर्मा के पुत्र, अंशुल वत्स ने अशोक विहार फेस-3 एक्सटेंशन में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। जहां उनके सर्मथन में भीड के बीच हजारों हाथ एक साथ उठे। इस अवसर पर अंशुल वत्स ने जनता को आश्वस्त करते हुए कहा कि उनके मुद्दों और समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर सुनेगें भी और सुलझाएगें भी।

 

 

जनता से मिल रहे अपार समर्थन के बारे में बात करते हुए मुकेश शर्मा ने कहा आपकी समस्याओं को समझना, आपके सुझावों को सुननाव आपके हितों की रक्षा करना हमारे लिए सर्वोपरि है। जनता से मुझे व मेरे परिवार को बहुत स्नेह व आशीर्वाद मिल रहा है। जिसके लिए मैं हमेशा आप सभी का आभारी रहूंगा। आपका यह विश्वास हमें नई ऊर्जा व जोश प्रदान करता है। आपके इस विश्वास और एकता के साथ हम सभी एक बेहतर भविष्य की ओर कदम बढ़ाएंगे। जनसभा के दौरान स्थानीय लोगों ने अंशुल वत्स को अपने क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया। जिसमें बुनियादी सुविधाओं की कमी, स्वच्छता और सुरक्षा के मुद्दे प्रमुख थे।

 

अंशुल वत्स ने इन मुद्दों को प्राथमिकता के साथ उठाने का आश्वासन दिया। इस जनसभा में उपस्थित लोगों ने मुकेश शर्मा के प्रति अपना समर्थन व्यक्त करते हुए कहा कि वे उनके नेतृत्व में अपने क्षेत्र के विकास की उन्हे उम्मीदें है। इस जनसभा के माध्यम से मुकेश शर्मा जी ने यह स्पष्ट कर दिया कि वे स्थानीय लोगों के साथ खड़े हैं। उनकी समस्याओं को सुलझाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static