सदर बाजार के पास प्रसिद्ध संकट मोचन हनुमान मंदिर के पास होगा समारोह

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2024 - 08:44 PM (IST)

 

गुड़गांव, (ब्यूरो): गुडग़ांव विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल के सम्मान में व्यापारी आशीर्वाद समारोह आयोजित किया गया। मंगलवार 1 अक्टूबर को यह आयोजन प्रसिद्ध संकट मोचन हनुमान मंदिर डाकखाना के पीछे सदर बाजार के पास होगा।

 


जुझारू युवा नेता का साथ देने के लिए अब गुरुग्राम का व्यापारी वर्ग एक हो गया है। सभी मिलकर नवीन गोयल को समर्थन दे रहे हैं। इसके लिए प्रसिद्ध संकट मोचन हनुमान मंदिर के पास कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। गुरुग्राम के सभी व्यापारियों, दुकानदारों व अन्य लोगों से आग्रह है कि भारी संख्या में इस आयोजन में पहुंचकर नवीन गोयल को मजबूती दें।

 

गुरुग्राम के समस्त व्यापारियों की ओर से यह आयोजन किया जा रहा है। इसे लेकर व्यापारियों ने जानकारी दी कि व्यापारियों के हितों में सदा काम करने वाले नवीन गोयल निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। व्यापारी वर्ग का उन्हें पूर्ण समर्थन दिया जा रहा है। समर्थन देने के पीछे व्यापारियों ने तर्क दिया कि नवीन गोयल एक मात्र ऐसे समाजसेवी, नेता हैं जो सदा व्यापारियों के सुख-दुख में खड़े रहे हैं।

 

किसी व्यापारी को अगर परेशान किया गया तो नवीन गोयल उनके संरक्षण में खड़े मिले। कभी किसी को धमकी भरी चिट्ठी मिली तो नवीन गोयल खड़े मिले। किसी से फिरौती की रकम वसूली गई तो नवीन गोयल खड़े मिले। यहां तक कि उन्होंने पुलिस पर दबाव बनाकर बदमाशों द्वारा ली गई राशि तक को वापिस कराने में अहम भूमिका निभाई। सरकारी विभागों द्वारा व्यापारियों, दुकानदारों को परेशान करने के मामलों में भी नवीन गोयल ही बचाव में आए। व्यापारियों ने कहा कि नवीन गोयल के साथ खड़े रहने से व्यापारियों को काफी राहत मिली।

 

सिंगल यूज प्लास्टिक को लेकर सरकार ने मुहिम चलाई। उस मुहिम को कामयाब बनाने के लिए नवीन गोयल ने व्यापारियों के साथ मिलकर काम किया। सरकारी अधिकारियों के साथ मीटिंग करवाकर व्यापारियों की समस्याएं रखीं। चंडीगढ़ तक उन्होंने व्यापारियों की आवाज को पहुंचाने का काम किया। पूरे हरियाणा में वे व्यापारियों के हमदर्द बनकर खड़े रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static