गुरुग्राम को बेहतर बनाने के लिए मिलकर काम करना है : नवीन गोयल

punjabkesari.in Monday, Sep 16, 2024 - 08:29 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): गुडग़ांव विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल ने अपने चुनाव प्रचार को धार दे दी है। कार्यकर्ताओं की फौज को विधानसभा में डोर टू डोर जनसम्पर्क और कालोनियों में सभाएं करके वे मतदाताओं को चुनाव से पूर्व किए गए कार्यों का ब्यौरा दे रहे हैं। साथ ही भविष्य की योजनाओं को सांझा करते हुए उन्होंने कहा कि गुरुग्राम की बेहतरी के लिए बहुत कुछ सोच रखा है। गुरुग्राम की जनता के आशीर्वाद से जनता के सब सपने पूरे करने हैं। नवीन गोयल ने गुरुग्राम की जनता से कहा कि गुरुग्राम की जनता को कांच का गिलास चुनाव चिन्ह मिला है। कांच के गिलास पर बटन दबाकर गुरुग्राम में जीत का इतिहास बनाएं।

 


नवीन गोयल ने कहा कि उन्होंने गुरुग्राम की सेवा करने के लिए राजनीति को माध्यम बनाया हैा। राजनीति नहीं मैं सेवा नीति पर काम कर रहा हूं। सेवा की भावना उन्हें पूर्वजों से मिली है। सेवा के उद्देश्य से ही उन्होंने राजनीति में कदम रखा। नवीन गोयल ने कहा कि चुनाव जीतने से पहले जनता का दिल भी जीत रहा हूं। यही मेरा सफलता है। जनता का आशीर्वाद उनके साथ है।

 

हम सबको मिलकर अपने गुरुग्राम को बेहतर बनाने के लिए काम करना है। हर क्षेत्र में काम करने के लिए बेहतर योजनाएं तैयार हैं। उन योजनाओं पर काम करने के लिए गुरुग्राम की जनता, सर्व समाज के मौजिज लोगों, गुरुग्राम के बड़े-बुजुर्गों  से सलाह ली जाएगी। उन्होंने शहर का विस्तार देखा है। वे जानते हैं कि जलभराव को कैसे दूर किया जा सकता है। यहां के कुएं, जोहड़ को विकसित करने पर काम किया जाएगा। नवीन गोयल ने कहा कि मूलभूत सुविधाओं को दुरुस्त करने पर काम होगा। क्योंकि हर कालोनी, सेक्टर में सुविधाओं का अभाव है। चुनाव जीतने पर पहले छह महीने पर बरसाती नालों, सीवरेज, पीने के पानी, सडक़ों के सुधारीकरण, यातायात जाम की समस्या पर प्रमुखता से काम होगा। जल्द ही वे अपनी चुनावी घोषणा पत्र जारी करेंगे। उन कार्यों को पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास किये जाएंगे। नवीन गोयल ने फिर दोहराया कि गुडग़ांव की 36 बिरादरी उनका चुनाव लड़ रही है।

 

 

जनता ने ही उनके चुनाव में उतरने का निर्णय लिया। नवीन गोयल ने कहा कि 36 बिरादरी की बैठक में हजारों लोगों की मौजूदगी में आधी रात को लिए गए इस निर्णय का उन्होंने सम्मान किया है और पूरी मजबूती के साथ चुनाव मैदान में हैं। जनभावनाएं उनके साथ हैं। उनके साथी, कार्यकर्ता, गुरग्राम की जनता जिस तरह से जमीनी स्तर पर मेहनत कर रही है, ऐसे में उनकी जीत सुनिश्चित है। मनोहर नगर की जनता के बीच चुनावी सभा में जब नवीन गोयल पहुंचे तो लोगों ने उन्हें कंधों पर बिठाया और सभा स्थल तक लेकर पहुंचे। अर्जुन नगर में मदनपुरी रोड पर वे विश्वकर्मा पूजा में भी शामिल हुए। ओडिशा विश्वकर्मा पूजा कमित की ओर से पंचायत भवन प्रताप नगर में भगवान जगन्नाथ को नमन किया। सूर्य विहार स्थित सिद्धार्थ पब्लिक स्कूल में भी नवीन गोयल ने शिरकत की। उन्होंने अध्यापकों और बच्चों के अभिभावकों से भेंट की। जैकमपुरा में सूरज डूडी व जग्गू के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि गुरुग्राम अपनी जीत की तैयारी में लगा है। अपार समर्थन और आशीर्वाद के साथ हम लगातार महाविजय की तरफ बढ़ रहे हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

static